Connect with us

उत्तराखंड

पुलिस ने किया नशे के सौदागरों को गिरफ्तार, पुलिस को नहीं दे पाए चकमा।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report News Desk
हल्द्वानी – उत्तराखंड में नशे और नशे के तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है, इसी क्रम में हल्द्वानी में पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक जगह से बाप बेटे और दूसरी जगह से भाई बहनों को गिरफ्तार किया है। बाप बेटों को पुलिस ने 129 ग्राम स्मैक के साथ टीपी नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है, यह स्मैक तस्कर चौकी रामपुर के रहने वाले हैं और यह 129 ग्राम स्मैक के साथ हल्द्वानी की तरफ मोटरसाइकिल से आ रहे थे, जिन्हें पुलिस ने बेलबाबा मंदिर के पास से गिरफ्तार किया है।
एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि बाप का नाम गिरीश बाबू जिसकी उम्र 52 वर्ष है तो बेटे का नाम राजेश कुमार इसकी उम्र 28 वर्ष है, दोनों रामपुर से 129 ग्राम स्मैक लेकर हल्द्वानी की तरफ आ रहे थे, इनके द्वारा हल्द्वानी शहर के कई जगहों पर स्मैक की तस्करी की जानी थी, लेकिन पुलिस और एसओजी के टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
वहीं थाना बनभूलपुरा पुलिस ने 400 नशे के इंजेक्शन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीन तस्करों में से एक तस्कर महिला है जिनके द्वारा क्षेत्र में नशे के इंजेक्शन की बिक्री की जाती थी, पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है पकड़े गए तीनों तस्करों का नाम असद वारसी, मोहम्मद समीर तो महिला अभियुक्त का नाम सोनम है, असद वारसी और सोनम सगे भाई बहन हैं, जिनके द्वारा काफी समय से नशे के इंजेक्शन की तस्करी की जा रही थी।
जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है, एसएसपी पंकज भट्ट ने कहा कि नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है और आज दो अलग-अलग जगहों पर नशे के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई से नशे के तस्करों के हौसले जरूर पस्त होंगे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page