Connect with us

उत्तराखंड

इश्क का भूत या पागलपन की हद या फिर नफरत की बानगी  में महिला पर चला दी युवक ने गोली  / जाने पूरी खबर

Newsupdatebharat Uttarakhand kashipur Report News Desk
काशीपुर  – ऊधम सिंह नगर में एक युवक पर इश्क का भूत इस क़दर परवान चढ़ा है कि उसने सारी हदें पार कर दीं । इसकी बानगी काशीपुर में देखने को मिली है। जहां एक युवती शादी के लिए राजी नहीं हुई तब इश्क में पागल सरफिरे युवक ने युवती के सिर पर गोली मार कर युवती की जान लेने की कोशिश की और गोली मारकर मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायल युवती को सरकारी अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं पुलिस फरार आशिक की तलाश में जुट गयी है।
 एकतरफा इश्क की कहानी खूनी खेल के साथ ही खत्म होती है। ऐसा कई बार आपने देखा और सुना भी होगा। कुछ इसी तरह का एकतरफा इश्क एक आशिक को कातिल बना गया। काशीपुर के महुआखेड़ागंज पैगा चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती जो पहले से ही तलाकशुदा थी। उसके इश्क में पागल एक युवक लम्बे समय से युवती को परेशान कर रहा था। कई बार युवती ने विरोध भी किया लेकिन आशिक मिजाज युवक का इश्क उसके सर चढ़कर बोलने लगा और वो कई बार युवती को धमकी भी दिया करता था। लेकिन जब युवक के बर्दाश्त की हदें पार हो गई तब उसने जुर्म का वो कदम उठा दिया जिसके बारे में सोचकर भी रुह कांपने लगे। बार बार युवती द्वारा इंकार से इश्क में पागल युवक ने सुबह सवेरे ही अपने एकतरफा प्यार को गोली मार कर लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया।
 घायल युवती को देख आस पास की भीड़ ने किसी तरह से युवती को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। लेकिन गर्दन से लग कर गोली सर के पार होने की वजह से युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल डॉक्टर युवती का इलाज कर रहे हैं। जबकि इश्किया कातिल की तलाश में पुलिस टीमें कई जगहों पर दबिश दे रही है और तलाश जारी है।
माना कि इश्क करना कोई गुनाह नहीं लेकिन उस इश्क को जबरदस्ती हासिल नहीं किया जा सकता दोनों की सहमति से इश्क को परवान चढने के लिए जरुरी होती है। लेकिन वो इश्क अगर एक तरफा हुआ तो और वो भी हद से गुजर जाए तो खूनी खेल में तब्दील हो जाता है। काशीपुर के इस एकतरफा इश्क की कहानी भी खूनी खेल में बदल कर रह गयी और इश्क में पागल आशिक को एक कातिल बना दिया। इश्क में पागल आशिक की कहानी तो जरुर सलाखों के पीछे जाकर ही खत्म होगी,मगर जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही युवती के साथ क्या होता है ये अभी भविष्य के गर्भ में है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

Trending News

Like Our Facebook Page