Connect with us

उत्तराखंड

पुरानी रंजिश के चलते बारात में हो गयी हत्या, मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी।

Newsupdatebharat Uttarakhand Udhamsinghnagar Rudrapur Report News Desk
रूद्रपुर  – ऊधमसिंहनगर जिले का रुद्रपुर शहर एक बार फिर चर्चाओं में है। हमेशा आपराधिक घटनाओं के लिए सुर्खियों में रहने वाला रुद्रपुर इस बार फिर से हत्या की वारदात से दहल उठा है। रुद्रपुर में आहूजा धर्मशाला में शादी में आए रामपुर के एक युवक की पुरानी रंजिश के चलते चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड की सूचना पुलिस को मिली तो देर रात पुलिस प्रशासन में हडक़ंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही हत्यारोपी फरार हो गए। फिलहाल पुलिस और एसओजी की टीम हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।
पुलिस मुताबिक रविवार रात रुद्रपुर में मुख्य बाजार स्थित आहूजा धर्मशाला में विवाह था। बताया जा रहा है कि संजय पाल पुत्र नंद राम 19 वर्षीय निवासी मिलक रामपुर भी अपने भाई और बहनोई के साथ आया हुआ था। देर रात एक से दो बजे के बीच तीन-चार युवकों से संजय पाल का पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान युवकों ने चाकू से उस पर कई वार किये जिस वजह से उसकी मौत हो गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गये
युवक की हत्या के बाद विवाह समारोह में सनसनी फैल गई। हत्याकांड की सूचना पुलिस को दी गई। देर रात सूचना पर सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर और एसएसआई सतीश चंद कापड़ी पुलिस टीम के साथ घटनास्थाल पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस मामले में सीओ अभय सिंह ने बताया कि हत्यारोपियों की पहचान हो गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page