Connect with us
News Update Bharat

उत्तराखंड

मेडिकल छात्रा को पड़ा भारी सहपाठी की मदद करना, मामले की जांच में जुटी पुलिस

भारी पड़ गया। छात्रा ने उसे नोट्स भी दिए और उसकी आर्थिक मदद भी की लेकिन जब छात्रा ने उससे नोट्स और रूपए वापस मांगे तो छात्र गाली गलौज पर उतर आया और जान से मारने की धमकी देने लगा। छात्रा ने आरोपी के खिलाफ तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है।
राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी में फाइनल ईयर की छात्रा यहां मेडिकल कालेज के हॉस्टल में रहती है। छात्रा का कहना है कि उसके बैच में पड़ने वाला एक छात्र हैं वह अक्सर उससे नोट्स आदि मांगता रहता था। सहपाठी होने की वजह से वह उसकी मदद भी करता था। कुछ समय बाद उसने कहा कि उसके परिवार की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। उसे फीस जमा करने के लिए पैसों की जरूरत है जिसे वह जल्द ही लौटा देगा।
कुछ समय युवती ने जब उससे नोट्स और पैसों मांगे तो वह टाला मटोली करने लगा। 13 जुलाई को मुझे अकेले मिलने के लिए बुलाया और कहा कि वह पैसे और नोट्स ले जाए। जब वह उससे मिलने पहुंची तो वह अभद्रता पर उतर आया और जान से मारने की धमकी देने लगा। छात्रा का कहना है कि उसने इसकी शिकायत प्राचार्य से की, जिसके बाद एक कमेटी का गठन हुआ छात्रा का ने कहा है कि इस घटना के बाद से वह डरी हुई है। युवती ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

हल्द्वानी

हल्द्वानी