Connect with us
Advertisement
News Update Bharat

उत्तराखंड

दो दिन पूर्व हुए दोहरे हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी की संदिग्ध परस्थितियों में हुई मौत।

Newsupdatebharat Uttarakhand Udhamsinghnagar Jaspur Report News Desk

ऊधमसिंहनगर  –  जसपुर में बीते रोज हुए जघन्य हत्याकांड को अंजाम देने वाला आरोपी ट्रेन दुर्घटना में मृत बताया जाता है घटना की सूचना के बाद पुलिस ने एक बार फिर जांच पड़ताल शुरू कर दी है गौरतलब है कि दो दिन पूर्व अपनी अय्याशी में बाधा बनने पर अपनी पत्नी और सांस की हत्या कर फरार हुए हत्यारोपी ने गाजियाबाद में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली, सूचना पर पहुंची कविनगर पुलिस ने शव को कब्ज़े लिया है, घटना मंगलवार प्रातः लगभग 5:00 बजे की बताई जा रही है।

मृतक सोनू के शव को अपने कब्जे में लेने के लिए पुलिस टीम गाजियाबाद रवाना हो गई है, मृतक सोनू की जेब से निकले आधार कार्ड के लिखे पते के चलते इस घटना की सूचना गाजियाबाद पुलिस द्वारा जसपुर पुलिस को दी गई थी, घटना स्थल से कटे शव के फोटो से सोनू की शिनाख्त हुई है, वही उसका मोबाईल भी मिला है, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस द्वारा सोनू की बहन को फोन कर इसकी जानकारी दी गई
बता दें कि दो दिन पूर्व जसपुर के मोहल्ला नत्था सिंह में ठाकुर मन्दिर से सटे पंडो वाले कुएं के पास रहने वाले सोनू ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी निशू और अपनी 55 वर्षीय सास जयंती देवी की धारदार हथियार (पाटल) से हत्या कर दी। हत्या कर वह फरार हो गया था
वही मृतका निशु की बहन पिंकी ने बताया था कि सोनू का लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और कुछ दिन पहले उस लडक़ी के साथ सोनू को घर में रंगेहाथों पकड़ा था। जिसके बाद पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था और सोनू ने निशु को मारापीटा भी था।
जब वह पुलिस में रिपोर्ट करने जा रही थी तो सोनू ने उसे रोक दिया तथा हाथ पैर जोड़कर माफी मांग ली। दो बार फिर उसी युवती के साथ सोनू के पकड़े जाने के बाद मृतका निशु और उसकी मां जयंती देवी सोनू के पीछे लग गए थे। जिसके बाद घटना वाली रात सोनू जबरदस्ती अपनी सास और पत्नी तथा लड़की को लेकर आया था।
देर रात उसने इस घटना को अंजाम दिया। वहीं अपनी पत्नी निशु और सास जयंती देवी की हत्या करने के बाद सोनू ने अपने बच्चों को किसी परिचित के यहां छोड़कर उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रहने वाली अपनी बहन को फोन करके बताया कि उसने अपनी पत्नी को और सास को मार दिया है तथा उसके बाद वह मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में गाजियाबाद के कविनगर में ट्रेन से कटकर पत्नी और सास के हत्यारे सोनू की दर्दनाक मौत हो गई।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर गाजियाबाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। उसके पास से मिले परिचय पत्र के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त जसपुर निवासी निखिल उर्फ सोनू के रूप में की। गाजियाबाद पुलिस द्वारा इस संदर्भ में जसपुर पुलिस से जब संपर्क किया गया तो पता चला कि मृतक दो दिन पूर्व हुए दोहरे हत्याकाण्ड का मुख्य आरोपी था। गौरतलब है कि पत्नी व सास की हत्या करने के बाद से आरोपी सोनू फरार चल रहा था।
पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह में फोन पर सोनू के ट्रेन से कटने की सूचना की पुष्टि की और कहा कि मृतक सोनू के शव को अपने कब्जे में लेने के लिए जसपुर पुलिस गाजियाबाद रवाना हो गई है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

Trending News

Like Our Facebook Page