Connect with us

उत्तराखंड

विधायक प्रतिनिधि ने 1.23 करोड़ की लागत से स्वीकृत हुए नलकूप का किया शिलान्यास।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report Rahul Singh
कालाढूंगी – कालाढूंगी विधान सभा के बजूनिया हल्दू में1.23 करोड़ की लागत से स्वीकृत नलकूप का शिलान्यास हुआ।
बजूनिया हल्दू के बाबा हैड़ाखान एंटर कॉलेज में मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा नंदपुर बजूनिया हल्दू नलकूप लगाने की। बजूनिया हल्दू में 1.23 करोड़  की लागत से बनने वाले नलकूप का शिलान्यास विधायक प्रतिनिधि विकास भगत की उपस्थिति में बजूनिया हल्दू के ग्राम प्रधान मनीष आर्य और क्षेत्र पंचायत सदस्य अक्षय सुयाल ने नारियल फोड़ कर नलकूप कार्य का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तौलिया ने कहा की इस क्षेत्र में पेयजल की भारी किल्लत है जिसको क्षेत्रीय विधायक बंशीधर भगत ने गम्भीरता से लिया और  मुख्यमंत्री से घोषणा करवा कर इस ट्यूबेल का शाशनदेश करवा कर धनराशि स्वीकृत करवाई गई है।  इसका शिलान्यास किया है।ग्रामीणों ने पेयजल उपलब्ध कराने के लिए ट्यूबेल की स्वीकृति हेतु  विधायक बंशीधर भगत का आभार व्यक्त किया है।
इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने कहा की विधायक बंशीधर भगत द्वारा क्षेत्र में लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। साथ ही क्षेत्र के लिए लगातार नये कार्यों को स्वीकृत किया जा रहे हैं। जिस से क्षेत्र में विकास की गंगा बह रही है। युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में क्षेत्र में लगातार कार्य हो रहे है।
 प्रधान मनीष आर्य और क्षेत्र पंचायत सदस्य अक्षय सुयाल ने कहा की गांव की इस समस्या को बहुत गम्भीरता से लेते हुए विधायक मंत्री बंशीधर भगत ने विभागीय अधिकारियों का भृमण करवा कर इस ट्यूबेल की स्वीकृति में जनता का साथ दिया। जिसके लिए गांव के लोगों भगत का आभार व्यक्त करते है। इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री कंमल पांडेय ने किया।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से नलकूप विभाग के अधिशासी अभियंता पी सी जोशी, प्रधानाचार्य रमेश तिवारी, किसान मोर्चा अध्य्क्ष दिनेश सुयाल, भूपाल कांडपाल, डी एस पटवाल, दिलीप बिष्ठ, सी पी फूलोरिया, रमेश चन्द्र, संदीप सनवाल, नवींन सुयाल, प्रमोद हैडिया, ललित हैडिया समेत क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page