Connect with us
News Update Bharat

उत्तराखंड

पति ने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर पहुंचा कोतवाली।

Newsupdatebharat Uttarakhand Udhamsinghnagar Report News Desk
ऊधमसिंहनगर  – देवभूमि उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जिले में कुछ वर्षों से लगातार अपराधों का स्तर बढ़ता ही जा रहा है।
 ऊधमसिंहनगर के रुद्रपुर सिटी में दिन प्रतिदिन अपराधों की संख्या में बढोतरी हुई है। जिले में हो रहे हत्याकांडों से पूरा जिला दहल चुका है। अब फिर से रुद्रपुर के भदईपुरा में पति ने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी।
हत्याकांड के बाद पति कोतवाली पहुंचा और पुलिस को पत्नी की हत्या की बात खुद कबूल की।  पुलिस ने उसके मुंह से हत्याकांड की बात सुनकर पुलिस के होश उड़ गये। तत्काल उसे पुलिस कस्टडी में लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां पत्नी की लाश पड़ी थी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
News Update Bharat
जानकारी के अनुसार खेड़ा निवासी 26 साल की फराह की शादी भदईपुरा निवासी मशरूफ से कुछ माह पहले हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार मशरूफ आये दिन दहेज के लिए फराह को परेशान किया करता था। बुधवार रात को खाना खाकर दोनों अपने कमरे में सो गए थे। जिसके बाद सुबह किसी बात पर मशरूफ ने फराह का मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह सीधे कोतवाली चले गया।
कोतवाली पहुंचकर उसने पुलिस को बताया कि उसने पत्नी का मुंह दबाकर हत्या कर दी है। सीओ सिटी अभय सिंह, कोतवाल विक्रम राठौर एसएसआई सतीश चंद्र कापड़ी उसे लेकर भदईपुरा पहुंचा। जहां फराह की लाश बैड में पड़ी हुई थी। हत्याकांड की खबर पुलिस ने खेड़ा निवासी मायके वालों को घटना की जानकारी दी और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारोपी पति को हिरासत में ले लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page