Connect with us

उत्तराखंड

पति ने गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद भी किया आत्महत्या का प्रयास।

रुद्रपुर- उत्तराखंड के जिला ऊधम सिंह नगर में दिन प्रतिदिन अपराधों का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा हैं पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद इन अपराधों में लगाम नहीं लग पा रही है, अपराधों के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। अब ऊधमसिंहनगर जिले के रूद्रपुर के ट्राजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी। युवक ने खुद भी आत्म हत्या करने का प्रयास किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जबकि पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दरअसल देर रात थाना पुलिस को सूचना मिली की मछली बाजार ट्राजिट कैंप निवासी शिशुपाल मूल निवासी हाफिज गंज बरेली द्वारा अपनी पत्नी रिंकी की गला दबा कर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। खिड़की से झांक कर देखा तो दोनों बेसुध हालत में बेड में पड़े हुए थे। जबकि तीन साल का बच्चा रो रहा था। टीम द्वारा दरवाजा तोड़ कर दोनों को जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहा पर डॉक्टर ने महिला रिंकी को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिशुपाल का इलाज किया जा रहा है।
वहीं आसपास के लोगो से पूछताछ में पता चला की आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होते रहता था। वहीं मायके पक्ष के लोगों ने पति पर दहेज और भाभी से अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page