Connect with us

उत्तराखंड

पति ने दे डाली अपनी ही पत्नी की हत्या की सुपारी, पति समेत तीन गिरफ्तार।

काशीपुर- कुंडा थाना पुलिस ने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी देने वाले पति सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिले के पुलिस कप्तान मंजूनाथ टीसी ने मामले का खुलासा किया।
मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी उधम सिंह नगर डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि बीते 5 मार्च को सलविन्दर सिंह पुत्र चन्दन सिंह निवासी ग्राम पतरामपुर, जसपुर ने तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री कुलविन्दर कौर काशीपुर महिला हेल्पलाइन से वापस घर पतरामपुर आ रही थी कि रास्ते में करीब 2 बजे पुलिस चौकी शिवराजपुर पट्टी से आगे एक सफेद रंग की स्कार्पियो कार के चालक ने उसकी पुत्री को जान से मारने की नीयत से पीछे से स्कूटी में टक्कर मार दी जिससे उसकी पुत्री गम्भीर रूप से घायल हो गयी।
उसे सन्देह है कि उसकी पुत्री के पति जसपाल सिंह ने उसे मरवाने की कोशिश की है। सलविन्दर सिंह की तहरीर के आधार पर 5 मार्च को जसपाल सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी ग्राम पतरामपुर व चालक के विरुद्ध थाना कुण्डा में मुकदमा पंजीकृत किया गया।
मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी के आदेशानुसार एवं एसपी अभय सिंह व सीओ वंदना वर्मा के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक थाना कुण्डा दिनेश फर्त्याल के नेतृत्व में थाना टीम के साथ एसओजी टीम को शामिल कर सीसीटीवी फुटेज देखने, सर्विलांस से घटना की सत्यता का पता लगाने व अभियुक्तगण की गिरफ्तारी हेतु अलग-अलग पुलिस टीमों का गठन किया गया।पुलिस टीमों द्वारा सीसीटीवी कैमरो को चैक किया गया तथा वाहन के द्वारा उपरोक्त घटना कारित करना सही पाये जाने पर उक्त वाहन कार की डिटेल ली।
जिससे परत दर परत खुलती चली गई घटना का मास्टरमाइंड उसका पति जसपाल सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी ग्राम पतरामपुर थाना जसपुर उसका साथी खेम सिंह निवासी उदयपुर थाना रेहड़ जनपद बिजनौर तथा तीसरा साथी महिपाल सिंह पुत्र ओंकार निवासी लक्ष्मी नगर थाना जसपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की सूझबूझ से पीड़िता अब सकुशल है पुलिस ने आज तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष पेश किया है जहां से न्यायालय ने पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page