Connect with us

उत्तराखंड

तीन हफ्ते से लापता लड़की का गला रेतकर हत्या, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

लालकुआं- लालकुआं कोतवाली क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है कि पिछले 3 सप्ताह से लापता लड़की की हत्या कर दी गई है और उसकी लाश किच्छा के पास जंगल से बरामद की गई है। जिसके बाद से ही पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर ग्रामीण चौकी में प्रदर्शन कर रहे हैं और पुलिस ने भारी फोर्स तैनात कर दी है।
लालकुआं कोतवाली के हल्दुचौड़ चौकी क्षेत्र में पिछले 3 सप्ताह से लापता लड़की की हत्या की खबर मिलने के बाद ग्रामीणों ने जोरदार प्रदर्शन किया है। ग्रामीण पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही की बात कहते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं साथ ही चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक 3 अगस्त को खड़कपुर क्षेत्र से अंजली उर्फ प्रिया नाम की लड़की लापता हो गई थी। परिजन लगातार पुलिस से लड़की की बरामदगी की गुहार लगा रहे थे, लेकिन आज पता चला कि लड़की की गला रेत कर हत्या कर शव को ऊधम सिंह नगर के किच्छा के बरा के जंगल क्षेत्र में फेंका गया है। जिसके बाद पुलिस शिनाख्त के लिए परिजनों को लेकर मौके पर गयी, इसी बीच यह खबर पूरे गांव में आग की फैल गई। जिसके बाद  ग्राम प्रधान शंकर जोशी और ब्लॉक प्रमुख पति ने ग्रामीणों के साथ पहुंचकर हल्दुचौड चौकी में जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए वह धरने पर बैठ गए।
ग्राम प्रधान का कहना है कि पुलिस लगातार उनको गुमराह कर रही थी आज इतनी बड़ी घटना हो गई है। ऐसे में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है लिहाजा जब तक चौकी इंचार्ज को निलंबित नहीं किया जाता तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे।
 वहीं दूसरी तरफ पुलिस और परिजनों लड़की के शव का ऊधम सिंह नगर में पोस्टमार्टम करवाया। इधर ग्रामीण पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से किसी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि दो युवकों द्वारा लड़की की हत्या की गई थी जिसमें एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अब भी फरार है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

हल्द्वानी

हल्द्वानी