Connect with us

उत्तराखंड

इस जगह खेतों में बनते थे हथियार और फिर इन शहरों को होती थी इनकी अवैध तरीके से सप्लाई

Newsupdatebharat Uttarakhand Udhamsinghnagar Rudrapur Report News Desk
ऊधमसिंहनगर  – ऊधम सिंह नगर में उस वक्त हड़कम्प मच गया जिस वक्त पुलिस ने एक अबैध तमंचे बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने जब छापामारी  की, छापेमारी में तब 10 अबैध तैयार तमंचे , एक अधूरा बना तमंचा, एक बंदूक ओर असला बनाने बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं जहां 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है।
 आपको बता दें कि ऊधम सिंह नगर के एसओजी को सूचना मिली थी कि गदरपुर सकैनिय चौकी क्षेत्र के आर्यनगर में अवैध असला फैक्ट्री चल रही है जिसके बाद एसओजी ओर गदरपुर थाना पुलिस ने जब छापा मारा तब सोमदेव के खेत में किनारे पेड़ के नीचे मौके पर दर्शन सिंह, मेहर सिंह तथा महेन्द्र सिंह सभी निवासी गुलाब का मजरा केलाखेडा को अवैध अस्लाहो की फैक्ट्री चलाने व अवैध असलाह बनाने के उपकरण के साथ 10 तैयार अवैध तमंचे एक मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बताया कि इस गिरोह का सरगना दर्शन सिंह है जो अवैध असलाहों के निर्माण में पूर्व में 05 बार जेल जा चुका है। जिसे अवैध असलाहों के निर्माण में महारथ हासिल है सभी अवैध असलह बनाने व बेचने का कार्य काफी समय से कर रहे हैं तथा असलाहों को बनाकर रामपुर रुद्रपुर, किच्छा, हल्द्वानी, कालाढुंगी, बाजपुर में अवैध असलाहों की बिक्री करते हैं।
 खुलासा करते हुए एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि एसओजी को एक विशेष सूचना मिली थी कि गदरपुर के आर्यनगर क्षेत्र में अवैध असलहा फैक्ट्री चल रही है। जहां मौके से 10 बने हुए अवैध तमंचे बरामद किए हैं और अवैध तमंचा बनाने के उपकरणों बरामद किए हैं। लोग ऐसे स्थलों के खिलाफ लगातार पूर्व में भी काम करते रहे हैं डीआईजी कुमाऊ के निर्देश के बाद गदरपुर पुलिस के साथ मिलकर हमने एक अभियान चलाया जहां पर अवैध तमंचा बनाने की फैक्ट्री ही पकड़ा पकड़ी है
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page