Connect with us

उत्तराखंड

पुलिस द्वारा वाहन का 40 हजार का चालान काटने की बात पर वाहन चालक ने किया हंगामा

Newsupdatebharat Uttarakhand nainital Report News Desk
भवाली –  भवाली मुख्य चौराहे पर एक वाहन चालक ने पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर हंगामा कर दिया। कथित तौर पर पुलिस कर्मियों ने उसके वाहन का 40 हजार रुपए का चालान करने की बात कही तो वह आपा खो बैठा और डीजल डाल कर खुद के साथ अपने वाहन को आग लगाने की धमकी देने लगा।
मंगलवार को 23 वर्षीय रक्षित सिंह डंपर संख्या यूके 04 सीए 6222 में ईंट व सरिया लेकर भवाली चौराहे पर पहुँचा ही था। कि तभी मुख्य चौराहे में कोतवाली पुलिस ने उसे रोक लिया। ओवरलोड में 40 हजार का चालान करने को कहा। जिस पर वाहन चालक हंगामा करने लगा और खुद में डीजल डालकर खुद को और वाहन को आग लगाने की धमकी देने लगा। उसका कहना था कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, इतनी धनराशि नहीं दे सकता। किसी तरह युवक को पुलिस कर्मियों ने रोका और समझा कर भेजा।
साथ ही रक्षित ने बताया कि पिछले दिनों ही उसने 50 हजार का  चालान भरा है। 40 हजार के चालान के भुगतान के लिए उसके पास रूपये नहीं है। और वह इतनी बड़ी राशि का भुगतान नहीं कर सकता।
वहीं कोतवाल योगेश उपाध्याय ने बताया कि युवक आर्थिक रूप से कमजोर है। पूर्व में हुए चालान से काफी परेशान था। जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। फिलहाल उसे समझा कर भेज दिया गया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page