Connect with us

उत्तराखंड

व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड का खुलासा, प्रेमिका ने रची साजिश, सांप से डसवा कर वारदात को अंजाम।

पुलिस बहुउद्देशीय भवन में व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड का खुलासा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि अंकित की हत्या सांप से डसवा कर की गई और इसकी साज़िश रची उसी की गर्लफ्रैंड माही ने। जिसको नेचुरल डेथ देने की पूरी कोशिश की गई । उत्तराखंड का यह पहला ऐसा हत्याकांड का मामला है, जिसमें सांप से डसवा कर पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है ।
हत्याकांड के पीछे जो वजह सामने आयी वो कम चौंकाने वाली नहीं है, दरअसल माही उर्फ डॉली अपने जीवन में अंकित के दखल से खफा थी और इसी वजह से उसने अंकित को रास्ते से हटाने की साजिश रची। इस साजिश में उसने एक सपेरे, एक दोस्त और नौकर-नौकरानी को शामिल किया था। सपेरा तो पुलिस की गिरफ्त में आ गया, लेकिन माही समेत अन्य आरोपी देश छोड़ कर फरार हो गए।
इस पूरे हत्याकांड में पांच लोग शामिल हुए मास्टरमाइंड माही उर्फ डॉली के अलावा नौकरानी ऊषा देवी और उसका पति रामऔतार, दीप कांडपाल, और सपेरा रमेश नाथ ने घटना को अंजाम दिया।
तलाश में जुटी पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार किया तो सारा मामला खुल गया। उसने बताया कि अंकित की हत्या माही के घर में की गई। जिसमें माही के साथ खुद सपेरा, माही का कथित ब्वॉयफ्रेंड दीप कांडपाल, नौकर राम अवतार और रामअवतार की पत्नी शामिल थी। सपेरे के अलावा अन्य चारों देश छोड़ कर फरार हो चुके हैं। सपेरे के मुताबिक सभी नेपाल में छिपे हैं।
घटना में सपेरे रमेश को शामिल करने के लिए माही ने पहले उसे गुरू बनाया और फिर नजदीकी बढ़ाकर उसे अपने घर ले आई। माही ने उसको कत्ल को मुकम्मल अंजाम तक पहुंचाने के लिए 10 हजार रुपये भी दिए। पुलिस ने न सिर्फ सपेरे को गिरफ्तार किया बल्कि उसका मोबाइल और कत्ल के लिए दिए गए 10 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं।पुलिस के शिकंजे में आया सपेरा रमेश नाथ पुलिस के सामने सारे राज़ खोलता चला गया। उसने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले माही उसके साथ दो बार हमबिस्तर हुई और हत्या में शामिल होने के लिए 10 हजार रुपये भी दिए। बीते शुक्रवार की रात योजना के तहत माही ने रात करीब 8 बजे अंकित को घर बुलाया।
इससे पहले दोपहर 3 बजे ही सपेरा कोबरा सांप लेकर माही के घर पहुंच चुका था। माही ने सपेरे और नौकर-नौकरानी को मंदिर के कमरे में छिपा दिया था। जिसके बाद रात कथित ब्वॉयफ्रैंड दीप कांडपाल स्कूटी से माही के घर पहुंचा। योजना के तहत नशीली गोली खिलाकर अंकित को बेहोश कर दिया गया।
जिसके बाद उसे बेड पर उल्टा लिटाया गया। होश में आकर अंकित विरोध न करने लगे तो सांप से डसवाने से पहले एक ने उसके हाथ, दो ने उसके पैर पकड़े और चौथा अंकित की पीठ पर लद गया। जिसके बाद सपेरे रमेश ने कोबरा से अंकित के एक पैर में डसवाया, लेकिन वह जिंदा न रह जाए तो दूसरे पैर में भी ठीक उसी स्थान पर डसवाया गया। इस हत्याकांड के बाद मौत को स्वभाविक रंग देने के लिए भी मास्टरमाइंड माही उर्फ डॉली ने बड़े शातिर तरीके से दांव खेले। लेकिन पुलिस के तेजतर्रार अधिकारियों ने इस हैरतअंगेज और उलझे हुए हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया।
एसएससी पंकज भट्ट ने इस ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करने वाली टीम को ₹5000 इनाम राशि की घोषणा की है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page