Connect with us

उत्तराखंड

खून से लथपथ मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या…जांच में पुलिस जुटी

Newsupdatebharat Uttarakhand Nainital Report News Desk
नैनीताल: सरोवर नगरी से एक दुखद खबर सामने आई है। यहां एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। शेरवानी क्षेत्र से खून से लथपथ एक युवक का शव मिला है। जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मल्लीताल कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत शुक्रवार को गोपाला सदन में विजिलेंस विभाग देहरादून में सेवारत अनिल पांडे के घर के बाहर लोगों ने शव देखा। जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बताया जा रहा है कि अनिल के पत्नी और बच्चे यहां रहते हैं।
घटना की सूचना कोतवाल प्रीतम सिंह को दी गई तो वह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। बता दें कि युवक की मौत सीने में गोली लगने से हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से उसका मोबाइल बरामद किया है। अबतक ये साबित नहीं हो सका है कि उसने खुद को गोली से उड़ाया है या उसकी हत्या की गई है। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि मृतक राजस्थान का रहने वाला है और उसका नाम सौरभ पांडे है।
पुलिस ने इस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने शव के पास से मोबाइल और पिस्टल बरामद की है। इसके साथ ही पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी पंकज भट्ट भी घटनास्थल पहुंच गए हैं। पूरे इलाके में इस घटना की चर्चा होनी शुरू हो गई है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

हल्द्वानी

हल्द्वानी