Connect with us

उत्तराखंड

गधेरे में नहाते समय डूबे हुए चौथे बच्चे का शव भी बरामद कर लिया गया।

Newsupdatebharat Uttarakhand bageshawer Report News Desk
बागेश्वर  – बीते दिन सोमवार को उत्तराखंड के बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील क्षेत्र में नहाते समय डूबे चौथे बालक का शव एस.डी.आर.एफ.की टीम ने मंगलवार तड़के सवेरे ऑपरेशन के बाद बरामद कर लिया है, पुलिस ने शव के पंचनामे के बाद पोस्ट मॉर्टम की तैयारी कर ली है।
बागेश्वर जिले के कपकोट तहसील क्षेत्र में 13 जून को गोगिना के पास के गधेरे में चार बच्चे नहाने पहुंचे थे,  झरने के पानी में तैरने के दौरान चारों बच्चे रहस्यमय तरीके से डूब गए, घटना की सूचना तहसीलदार को दी गई, जिसके बाद स्थानीय लोग भी तत्काल मदद के लिए पहुंच गए और तीन शवों को बरामद कर लिया गया था, चौथे बालक की बरामदगी चुनौती बन गई जिसके लिए एस.डी.आर.एफ.की टीम को बुलाया गया। टीम अपने सभी रेस्क्यू उपकरणों के साथ सोमवार शाम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और देर शाम से ही सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। गहन सर्चिंग के बावजूद लापता बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल सका ।
जानकारी के अनुसार चारों बच्चे हल्द्वानी और बिन्दुखत्ता से अपने रिश्तेदारों के घर कपकोट आए हुए थे, सोमवार की सुबह वह नाश्ता कर गोगीना के पास बर्थी गधेरे में नहाने के लिए गए। पानी का स्तर बढ़ जाने के कारण चारों किशोर पानी के तेज बहाव के साथ बह गए। तीन बालकों को तो सोमवार को ही बरामद कर लिया गया था, लेकिन एक बालक को मंगलवार सवेरे एस.डी.आर.एफ.की टीम ने बरामद कर पुलिस को सौंप दिया,  घटना में 15 वर्षीय विक्रम, 17 वर्षीय अभिषेक, 16 वर्षीय सुरेंद्र और 18 वर्षीय अजय की मौत हो गई है ।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page