Connect with us

उत्तराखंड

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंपों में डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों पर बढ़ोतरी के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए जमकर नारेबाजी की। 

Newsupdatebharat Uttarakhand Ramnagar Rahul Singh Darmwal
रामनगर – तेजी से बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र व राज्य सरकार के विरोध में रविवार को उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामनगर व मालधनचौड़ स्थित पेट्रोल पंपों में डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों पर बढ़ोतरी के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए जमकर नारेबाजी की।
इस दौरान रणजीत रावत ने कहा कि सरकार ने पेट्रोल-डीजल में बेतहाशा बढ़ोतरी के बाद मामूली छूट दी है जो एक चुनावी स्टंट है और इससे भाजपा सरकार जनता के साथ छलावा कर रहीं हैं, उन्होंने कहा की आज डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतें आम आदमी पहुंच से बाहर हैं जिसको देखते हुए सरकार को कीमतों पर और कमी करनी चाहिए। कहा कि भाजपा हिमाचल उपचुनाव में  अपनी इस करनी का परिणाम देख चुकी है और अब उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी जनता जरूर इसका जवाब देगी महंगाई और कांग्रेस को सत्ता में लाएगी।
इस दौरान नगर अध्यक्ष डी सी हर्बोला, ब्लॉक अध्यक्ष रामनगर देशबन्धु रावत, ब्लॉक अध्यक्ष मालधन ओम प्रकाश, चेयरमैन हाजी मोहम्मद अकरम कांग्रेस प्रदेश महामंत्री किशोरी लाल, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष हरि प्रिया सती, सभासद विमला आर्य, बीना रावत, सतेस्वरी रावत, जिला उपाध्यक्ष अनिल अग्रवाल खुलासा, कांग्रेस वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनु.विभाग गिरधारी लाल प्रदेश महासचिव अनु.विभाग शंकर लाल, संजय कुमार, ताईफ खान, सभासद मोहम्मद अजमल समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहें।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page