Connect with us

उत्तराखंड

कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, हल्द्वानी में तैनात फायरमैन की मौत, दो लोग घायल।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report News Desk
हल्द्वानी  : हल्द्वानी शुक्रवार की रात मंडी बाईपास पर एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर के बीचोबीच पेड़ से टकरा गई। इस सड़क हादसे मेें कार में सवार फायरमैन की मौत हो गई और अन्य दो लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही एसपी सिटी और सीओ ने मौके का मुआयना किया।
मिली जानकारी के अनुसार नानकमत्ता बिछुवा निवासी नितिन सिंह राणा 32 वर्ष पुत्र अरविंद सिंह फायर स्टेशन हल्द्वानी में तैनात था। बताया जा रहा है कि फायरमैन के बैरक में मिलने के लिए उसके दो रिश्तेदार कार से आए थे। शुक्रवार की रात करीब नौ बजे नितिन विभाग की डाक लेने के लिए एसएसपी कैंप कार्यालय जा रहा था। लेकिन रिश्तेदारों के कहने पर फायरमैन उनकी कार यूके 06एएम 9405 में सवार हो कर हल्द्वानी आ रहा था।
कार फायर ब्रिगेड कार्यालय से आगे घुमावदार मोड़ की तरफ जा रही थी। लेकिन इस बीच कार चालक कार से नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद कार डिवाइडर पर चढऩे के बाद बीचोबीच पेड़ से टकरा गई और हादसा हो गया, इस हादसे में तीनों लोग घायल हो गए, कार के पेड़ से टकराने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद विभाग के अन्य जवान मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने फायरमैन नितीन राणा को मृत घोषित कर दिया, और अन्य दो घायल साथियों रिशू और अनुराग सिंह को पुलिस ने सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया।
 हादसे की जानकारी मिलने के बाद एसपी सिटी हरबंश सिंहए सीओ भूपेंद्र सिंह धोनी और कोतवाल हरेंद्र चौधरी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि नितिन के रिश्तेदार ढिडोरा नानकमत्ता निवासी रिशु सिंह और खेड़ा नानकमत्ता निवासी अनुराग दोनों आईआरबी बैलपड़ाव में आयोजित पुुलिस भर्ती में भाग लेने आए थे।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page