Connect with us

उत्तराखंड

मसूरी रोड पर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी बस, बस मे 38 यात्री सवार।

मसूरी- लाइब्रेरी बस स्टैण्ड से देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम पर्वतीय डिपो की बस, स्टैण्ड से थोड़ा आगे जाते ही लाइब्रेरी किंक्रेग मार्ग पर आईटीबीपी गेट के समीप अचानक अनियत्रिंत होकर खाई में जा गिरी। जिसमें 38 लोग सवार थे सभी को चोट आई है, इनमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।
लाइब्रेरी बस स्टैण्ड से दोपहर लगभग एक बजे देहरादून जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम की बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया। और बस लाइब्रेरी किंक्रेग मार्ग पर आईटीबीपी गेट के समीप सड़क से बाहर हो गई व आईटीबीपी को जाने वाले मार्ग पर अटक गई। जिसमें सभी 38 सवार घायल हो गये जिसमें एक गंभीर रूप से घायल है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस, फायर, 108 व आईटीबीपी के जवान मौके पर पहुंचे व घायलों को निकाला।
जिसमें से कुछ घायलो को आईटीबीपी के अस्पताल में भर्ती करवाया गया और  कुछ घायलों को उप जिलाचिकित्सालय लंढौर भर्ती कराया गया।
  मौके पर मौजूद नायब तहसीलदार भौंपाल सिंह चौहान ने कहा कि रोडवेज की बस देहरादून जा रही थी जिसका आईटीबीपी गेट के समीप ब्रेक फेल हो गया व बस सड़क से बाहर गिर गई। जिसमें करीब चालक व परिचाल सहित 38 लोग सवार थे। घायलों को आईटीबीपी व उप जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए 108 व अन्य वाहनों से पहुंचाया गया। उप जिला चिकित्साल के डा. अभिषेक ने बताया कि अस्पताल में करीब 9 घायल आये जिसमें एक गंभीर है बाकियों का उपचार किया जा रहा है जिन्हें मामूली चोटें आयी है।
इस मौके पर चालक महेंद्र सिंह ने बताया कि जब बस स्टैण्ड से चली थी तो बिल्कुल ठीक थी लेकिन जैसे ही थोड़ा आगे निकली तो ब्रेक फेल हो गये व उन्होंने बस को पहाड़ पर मार दिया लेकिन बस पहाड़ से टकरा कर खाई में गिर गई।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

हल्द्वानी

हल्द्वानी