Connect with us

उत्तराखंड

हल्द्वानी 59 विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने घर-घर जाकर प्रचार की करी शुरुआत।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report Rahul Singh Darmwal
हल्द्वानी –  उत्तराखंड में आगामी चुनाव के लिए कुछ ही समय बचा हुआ है जिसके लिए सभी दल चुनाव प्रचार पर जोर-शोर से जुटा है, वहीं कांग्रेस की लिस्ट जारी होने के बाद हल्द्वानी 59 विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश को टिकट दिया गया है। जहां अब टिकट मिलने के बाद हल्द्वानी विधानसभा 59 से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश द्वारा  “घर-घर द्वार” कांग्रेस कार्यक्रम के तहत आज काठगोदाम अंतर्गत रानीबाग क्षेत्र वार्ड 1 से चुनावी प्रचार का विधिवत शुभारंभ किया गया।
कोविड नियमों और आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए
माता रानी के जयकारे के साथ रानीबाग क्षेत्र में घर घर पहुँच कांग्रेस विधायक प्रत्याशी  सुमित हृदयेश ने प्रचार किया।
रानीबाग क्षेत्र के स्थानीय निवासियों  लक्ष्मण सिंह रजवार,  राजू गोस्वामी, पवन रजवार, नितिन, अमित गोस्वामी आदि ने रानीबाग आगमन पर सुमित हृदयेश का जोरदार स्वागत किया।
स्थानीय लोगों ने स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश द्वारा किये गए विकास कार्यो को याद करते हुए रानीबाग क्षेत्र से भारी मतों से सुमित हृदयेश को जिताने का भरोसा दिया।
सुमित हृदयेश ने रानीबाग क्षेत्र के स्थानीय निवासियों से विकास के नाम पर वोट डालने सहित सभी से कोरोना महामारी से बचाव हेतु कोविड गाइडलाइन का पालन करने की बात कहते हुए सभी को वचन दिया कि वे भी स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश के पदचिन्हों पर चलते हुए हमेशा समग्र विकास और सुख दुःख के साथी के रूप मे अपनी पहचान बनायेंगे।
घर घर प्रचार कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोविन्द बिष्ट, पूर्व पार्षद मोहन बिष्ट, पूर्व प्रधान आनंद कुजरवाल, पूर्व जिलापंचायत सदस्य संजय साह, एडवोकेट कुंदन बिष्ट, गुरप्रीत चड्डा, योगेंद्र बिष्ट, राजू रावत, पवन वर्मा, प्रदीप बिष्ट ने सुमित हृदयेश को सहयोग प्रदान किया।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page