Connect with us

उत्तराखंड

सिरफिरा आशिक पहुंचा माशुका के घर, चाकू मारकर माशुका को किया घायल।

Newsupdatebharat Uttarakhand
हरिद्वार  – सिरफिरा आशिक एक तरफा प्यार में माशुका के घर जा धमका, जिसके बाद आशिक ने माशूका पर चाकू से हमला कर दिया। माशुका को बचाने के लिए उसकी मां सामने आई तो आशिक ने उसकी मां की भी मौके पर पिटाई कर दी, मामला हरिद्वार के सिडकुल थाने का है।
घर में घुसकर युवती पर चाकू से हमला कर सिरफिरे युवक ने उसे घायल कर दिया। बचाव में आई युवती की मां के साथ भी मारपीट की गई। ये घटना हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र की है, बताया जा रहा है कि पूरा मामला एक तरफ़ा प्यार का है। जिसे लेकर आरोपी युवक द्वारा युवती पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
सिडकुल पुलिस के मुताबिक ज्ञान चंद निवासी गांव आन्नेकी ने शिकायत देकर बताया कि दो जून की शाम को साढ़े चार बजे घर पर उसकी पत्नी ममता देवी व बेटी शबनम अकेली थी। इस दौरान अंकुर निवासी निरगाजनी मुजफ्फरनगर उनके घर में घुस आया और उसकी बेटी पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद युवती की माँ ने अपनी बेटी की जान बचाने को लेकर आरोपी युवक से भिड़ गयी। लेकिन आरोपी ने युवती की माँ की भी पिटाई कर दी, जिसके बाद वहाँ से फ़रार हो गया। सिडकुल थाने में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी युवक की तलाश पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page