Connect with us

उत्तराखंड

शोएब अहमद के साथ डिंपल पांडे बढ़ाएंगे अब साइकिल का कुनबा , आम आदमी पार्टी को क्यों लगा झटका, पढ़े खबर 

Newsupdatebharat Uttarakhand nainital Report News Desk
हल्द्वानी  –  आम आदमी पार्टी के हल्द्वानी के महानगर अध्यक्ष डिंपल पांडे ने समाजवादी पार्टी का हाथ थामते हुए जॉइनिंग कर ली है। ऐसे में राजनीतिक गलियारों में काफी चुनावी चर्चाएं बन रही है जहां आम आदमी पार्टी अपने परिवार को मजबूत कर रही थी ऐसे में अब  शोएब अहमद समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रमुख महासचिव और आम आदमी पार्टी के पूर्व महानगर अध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी को चुनाव से पहले झटका दिया है अब  डिंपल पांडे आम आदमी पार्टी को अलविदा कहते हुए साइकिल की सवारी लेकर चले हैं और नैनीताल जिले के जिला अध्यक्ष के अहम जिम्मेदारी से डिंपल पांडे  आगे का राजनीतिक सफर करेंगे
  डिंपल पांडे को समाजवादी पार्टी में शामिल कर नैनीताल जिले का जिला अध्यक्ष घोषित कर दिया है। समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त नैनीताल जिला अध्यक्ष डिंपल पांडे को कल लखनऊ में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। सपा के प्रमुख महासचिव शोएब अहमद और नवनियुक्त जिला अध्यक्ष डिम्पल पांडे का बुधवार को हल्द्वानी में सपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
सपा प्रमुख महासचिव शोएब अहमद ने कहा कि अब पहाड़ों में साइकिल की रफ्तार बढ़ती जायेगी, क्योंकी जिस तरह से पेट्रोल और डीजल के दाम बेकाबू हो गए हैं उस दौर में केवल साइकिल ही लोगों के काम आएगी।
शोएब अहमद ने कहा कि उन्होंने नैनीताल जिले से चुनावी बिगुल फूंक दिया है और आज से ही नैनीताल जिले की छह विधानसभाओं को मजबूत करने का काम शुरू कर दिया जाएगा, वहीं सपा जॉइन करने के बाद डिंपल पांडे ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी को नैनीताल जिले में मजबूत करने का काम करेंगे, उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के अंदर उनको काफी घुटन महसूस हो रही थी, यही नही आम आदमी पार्टी में पूजीपतियों का बोलबाला था और उनके लिए समाजवादी पार्टी से बेहतर विकल्प और कुछ नहीं हो सकता था ।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page