Connect with us

उत्तराखंड

संत जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम को तालिबान से मिली धमकी भरी चिट्ठी।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report Jitendra
हरिद्वार  –  संघ और भाजपा से जुडे बडे संत जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम को चिट्ठी के जरिए धमकी भरा एक पत्र मिला है। पत्र को हिंदी में लिखा गया है और धमकी कविता के रूप में लिखी गई है। पत्र के अंत में तालिबान लिखा है। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार पत्र में देश के कई दलों के बडे नेताओं के नाम भी शामिल हैं। पत्र के विषय में एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कनखल के एक आश्रम में धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना मिली है जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  जांच के लिए एक टीम लगा दी गई है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
 धर्मनगरी हरिद्वार के कनखल स्थित जगतगुरु आश्रम के पीठाधीश्वर जगदगुरु राज राजेश्वर आश्रम को तालिबान ने आतंकी पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। स्वामी राज राजेश्वर आश्रम संघ से जुड़े हुए वरिष्ठ संत हैं। उनको तालिबान से मिली धमकी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। धमकी भरे पत्र मिलने के बाद कनखल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
वहीं इस पर जगदगुरु राजराजेश्वर आश्रम का कहना है कि संतों का जीवन राष्ट्र को समर्पित है इस तरह की धमकियों से भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। उन्हें पहले भी 2008 में इस तरह के धमकी भरे पत्र मिल चुके हैं।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page