Connect with us

उत्तराखंड

हल्द्वानी विधानसभा 59 से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी समित टिक्कू ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report Rahul Singh Darmwal
हल्द्वानी –  आम आदमी पार्टी से हल्द्वानी विधानसभा सीट से प्रत्याशी समित टिक्कू ने अपना नामांकन दर्ज करने से पहले कैंची धाम, घोड़ाखाल मंदिर एवं कालाढूंगी चौराहा स्थित कालू साई मंदिर में पूजा अर्चना करके भगवान का आशीर्वाद लिया।
जिसके बाद कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने साथियों के साथ 2:30 बजे नामांकन स्थल पर पहुंचकर समित‌ टिक्कू और उनकी धर्मपत्नी  स्मृति टिक्कू ने अपना नामांकन पत्र भरकर हल्द्वानी की R.O रिचा सिंह को सौंपा।
हल्द्वानी सीट पर  सुमित टिक्कू का नामांकन हल्द्वानी का पहला नामांकन था।
वैसे प्रत्याशियों की सूची की बात हो या नामांकन पत्र दाखिल की बात हो, या उत्तराखंड सीएम चेहरे की हो आम आदमी पार्टी सबसे आगे है।
 इसके साथ ही प्रत्याशी समित टिक्कू ने कहा कि उनके पिताजी ने कहा था  कि हमें हमेशा एक लंबी लाइन खींचनी चाहिए वह किसी भी क्षेत्र में कारगर साबित होती है। तो मैं यहां पर लंबी लाइन खींचने ही आया हूं और हमें किसी का विरोध नहीं करते हुए समाज में विकास की लंबी लाइन खींचनी है। जो दोनों पार्टियां बोलती है कि आम आदमी पार्टी विकल्प बन के आई है तो हल्द्वानी में आम आदमी पार्टी संकल्प का रूप ले कर आई है। और साथ ही दोनों राजनीतिक पार्टियों के लिए काल बनकर आई है।
आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर दिन आम आदमी पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है। जनता बदलाव के लिए मन बना चुकी है। इस बार आम आदमी पार्टी की लहर से हल्द्वानी में बीजेपी, कांग्रेेस पिछड़ जाएगी।
 सत्ता में आने के बाद आम आदमी पार्टी प्रदेश के लिए कार्य करेगी। शिक्षा, स्वास्थ्य ,रोजगार बिजली संबंधी जैसी समस्याओं का निराकरण आम आदमी पार्टी द्वारा ही संभव है। प्रत्याशी समित टिक्कू  ने कहा कि युवाओं को रोजगार उनकी पहली प्राथमिकता होगी। ईमानदारी से कार्य करने वाली पार्टी की सख्त जरूरत है ।और लोगों में लगातार आम आदमी पार्टी बनी हुई।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page