Connect with us

उत्तराखंड

साध्वी वेदाग्या ने अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में कि आत्महत्या ।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report News Desk
हरिद्वार:  पतंजलि योग पीठ के अधीन संचालित बहादराबाद स्थित वैदिक कन्या गुरुकुलम में रहने वाली (24) वर्षीय साध्वी वेदाग्या ने संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्टल की पांचवी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद गुरुकुलम में मौजूद लोगों ने साध्वी को तत्काल अस्पताल पहुचाया जहा चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। साध्वी वेदाग्या की अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या करने से पतंजलि योग पीठ में हड़कंप मच गया।
जानकारी के मुताबिक मूल रूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली साध्वी वेदाग्या पतंजलि में पिछले 6 वर्षों से रहकर अध्यापन का कार्य कर रही थी।
 लेकिन रविवार को अचानक उसने संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्टल की पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।  जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस को  छानबीन करने पर साध्वी का सुसाईड नोट भी मिला है जिसमे भक्ति और भगवान से सम्बन्धित बातों का जिक्र किया गया है।
जिसके बाद पुलिस ने साध्वी के परिजनों को सूचित कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
वहीं ट्रेनी सीओ परवेज अली का कहना है कि साध्वी पिछले 6 साल से यहां पर रह रही थी और उसकी 24 साल उम्र है वह पांचवी मंजिल से कूदी है, वह सुसाइड नोट मिला है, सुसाइड नोट में भक्ति की बातें लिखी है, ईश्वर को लेकर कुछ बातें लिखी गई है ,यहां बहदराबाद थाना लगता है और यह स्थान वैदिक कन्या गुरुकुलम है, साध्वी के परिजनों को सूचित कर दिया गया जब परिजन आ जाएंगे तब पोस्टमार्टम कराया जाएगा, घटना के बाद साध्वी को हॉस्पिटल भेज दिया गया था हॉस्पिटल से ही पुलिस को सूचना मिली है ।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page