Connect with us

उत्तराखंड

लगातार हो रही बारिश से उफान पर नदी नाले, बरसाती रपटे में फंसी बस

उत्तराखंड : उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश ने कहर बरपा दिया है, जगह-जगह जलभराव भूस्खलन हो रहा है जिससे मार्ग बंद हो गए है,  नदी नालों का भी जलस्तर बढ गया है, नदी नालों के जलस्तर को देखकर प्रशासन लोगों से अपील कर रहा है की वह नदी नालों के समीप ना जाए। वहीं आज रविवार को राजधानी देहरादून में जहां बीते कई घंटों से लगातार बारिश जारी है जिससे  नदी नालों का जलस्तर रौद्र रूप धारण कर चुका है। प्रशासन लगातार लोगों से नदी – नालों से दूर रहने और एहतियात बरतने की सलाह दे रहा है।
देहरादून में लगातार जारी भारी बारिश ने अब मुसीबतें बढ़ाना शुरू कर दिया है जिससे कई रास्ते बंद हो रहे हैं। जहां मुख्य मार्गों पर पानी आने से रास्ता बंद हो रहा है वहीं लगातार बारिश से नदी नाले उफान पर आने से राहगीरों की परेशानी बढ़ गई है।
सहसपुर के शिमला बाईपास पर रामगढ में सड़क पर तेजी से आए पानी ने राहगीरों की आवाजाही में एकाएक ब्रेक लगा दिए, पानी के तेज बहाव के चलते मार्ग के दोनों ही तरफ आवाजाही रूक जाने से वाहनों की लंबी कतारें लग गई। वही इस दौरान एक बस पानी के तेज बहाव में फंसी गई, बताया जा रहा है बस को बमुश्किल सुरक्षित बाहर निकाला गया है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों द्वारा इस घटना का वीडियो बना लिया गया, जोकि अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page