Connect with us

उत्तराखंड

हल्द्वानी नगर निगम के अंतर्गत रहने वाली जनता को 5 वर्षों में नगर निगम से मिली सुविधा और स्वच्छ वातावरण- जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला

हल्द्वानी– हल्द्वानी में प्रेस वार्ता करते हुए नगर निगम के मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ने अपने 5 सालों के कार्यकाल में नगर निगम क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा मीडिया के सामने रखा। इस दौरान डॉक्टर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ने बताया कि शहर के सुनियोजित विकास के लिए नगर निगम ने कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नगर निगम क्षेत्र में अवस्थाना विकास के लिए 2200 करोड रुपए दिए गए।
जिनमें से 1300 करोड़ के टेंडर निकल चुके हैं और कार्य गतिमान है। जल्द ही शहर और स्वच्छ दिखाई देगा उन्होंने बताया कि शहर के कूड़े को निस्तारित करने के लिए एनटीपीसी के साथ एक कोलैबोरेशन किया जा रहा है। जिसे मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में साइन किया जाएगा, लगभग 200 करोड रुपए से हल्द्वानी शहर के कूड़े का स्थाई निदान किया जाएगा इसके अलावा आवारा जानवरों के लिए भी नगर निगम द्वारा एबीसी केंद्र की स्थापना किए जाने के साथ ही आवारा गोवंश को जल्द गौशालाओं में भेजने का कार्य भी किया जाने वाला है। इसके अलावा नगर निगम की आंतरिक सड़के जल्द गड्ढा मुक्त होगी इसके लिए भी कार्य शुरू कर दिया गया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page