Connect with us

उत्तराखंड

विधानसभा मानसून सत्र के तीसरे दिन हल्द्वानी के प्रमुख विषयों को लेकर विधानसभा की सीढ़ियों पर बैठे हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश।

उत्तराखंड विधानसभा मानसून सत्र के तृतीय दिवस में हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश हल्द्वानी के प्रमुख विषयों को लेकर विधानसभा की सीढ़ियों पर बैठ गये। विधायक सुमित हृदयेश ने कहा की सरकार हल्द्वानी के साथ सौतला व्यवहार कर रही हैं। सुमित हृदयेश ने कहा की हमारा ISBT कहा है हमारा ZOO कहा हैं इसके साथ साथ उन्होंने सड़क स्वास्थ, बिजली, पानी की व्यस्था पर भी सरकार को गौर फ़रमाने को कहा और हल्द्वानी व रामनगर तहसील में काला क़ानून लागू करने पर भी अपना विरोध दर्ज किया। इसके बाद विधायक सुमित हृदयेश ने सदन के अंदर अघोषित बिजली कटौती को लेकर चर्चा कर कहा की सरकार प्रदेश को अंधकार में डालने की कोशिश कर रही हैं। इस अघोषित बिजली कटौती से हर वर्ग का इंसान परेशान है चाहे वो स्कूल के बच्चे जिनके बोर्ड के पेपर थे या फिर व्यापारी। इसके साथ साथ विधायक सुमित हृदयेश ने प्रदेश में बिगड़ती क़ानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करे उन्होंने सदन में अंकिता भंडारी हत्या कांड, पैड़ी की बेटी ममता बहुगुणा जोशी, केदार भंडारी, चमोली में पिंकी हत्याकाण्ड, सल्ट में दलित युवक जगदीश तथा अपनी विधासभा हल्द्वानी क्षेत्र में राजपुरा की 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास सहित अन्य प्रकरण में भी चर्चा कर सरकार को कटघरे में खड़ा करने का काम किया। सुमित हृदयेश ने प्रदेश में महिलाओं के प्रति बड़ रही हिंसा को देखते हुए अंकिता भंडारी हत्याकांड प्रकरण पर सदन में पूछा की रिसोर्ट में साक्ष मिटाने के लिए बुलडोअर चलाने की अनुमति किसने दी, वो VIP कौन था? लेकिन सरकार के पास इसका कोई जवाब नहीं था।

 

 

सुमित हृदयेश ने यह भी कहा की वे कई बार सत्र में नशे के ख़िलाफ़ एक स्पेशल टास्क फ़ोर्स का गठन करने के लिए बोल चुके हैं पर आजतक धरातल पर पुलिस और सरकार द्वारा कोई टीम का गठन नहीं किया गया जिससे प्रदेश में नशा दिनपरदिन बढ़ता जा रहा हैं लेकिन सरकार को प्रदेश के युवाओं जिनको नशे ने गिरफ़्त में ले लिया हैं उनसे कुछ लेना देना नहीं हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page