बढ़ते सड़क हादसों के खिलाफ पूर्व विधायक ने ग्रामीणों के साथ लगाया जाम 

 ब्यूरो रिपोर्ट
 सिडकुल सितारगंज रोड में बढ़ते सड़क हादसों के खिलाफ पूर्व विधायक नारायण पाल नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी करन जंग ने ग्रामीणों के साथ सड़क निर्माण की मांग को लेकर बेमियादी धरना शुरू कर दिया है विधायक के सड़क जाम करने के कारण रोड के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। पुलिस प्रशासन जाम को खुलवाने के लिए आक्रोशित पूर्व विधायक और ग्रामीणों से लगातार वार्ता कर रहा है।
पूर्व विधायक नारायण पाल, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष करन जंग, पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे, नगर अध्यक्ष इश्तियाक अंसारी, ने कहां गुरुवार को ग्रामीणों के साथ सिडकुल रोड के सिसौना मार्ग पर धरना देकर जाम लगा दिया। पूर्व विधायक नारायणपाल नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे ब्लॉक अध्यक्ष करन जंग ने आरोप लगाया कि सिडकुल रोड में स्टोन क्रेशर खनन वाहन और टूटी सड़क के कारण 2 साल के भीतर सैकड़ो लोग हादसों का शिकार हो चुके हैं।
 मार्ग में सफर करना खतरनाक हो गया है। सड़क विभिन्न स्थानों से टूटी हुई है। जिसकी मरम्मत नहीं की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने सड़क के निर्माण के लिए करोड़ों रुपए की धनराशि खर्च की। लेकिन मानको के अनुरूप सड़क निर्माण का कार्य नहीं किया गया। उन्होंने आमजन को संदेश दिया कि अगर सिडकुल रोड के अलावा वैकल्पिक मार्ग का निर्माण जल्द नहीं कराया गया तो सिडकुल रोड के आसपास के ग्रामीण हादसों का निरंतर शिकार होते रहेंगे। उन्होंने सिडकुल रोड के अलावा वैकल्पिक मार्ग के निर्माण की मांग की।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *