Connect with us

उत्तराखंड

4 फरवरी से पूर्णतया सभी कॉलेजों को खोल दिया जाएगा / धन सिंह रावत

ब्यूरो रिपोर्ट-

उत्तराखंड के उच्च शिक्षा मंत्री धनसिंह रावत आज हल्द्वानी दौरे पर पहुंचे जहां उन्होंने पहले डेयरी विकास विभाग की समीक्षा की और उसके बाद उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय जाकर अधिकारी और कर्मचारियों से मुलाकात की । धन सिंह रावत ने कहा कि वैसे तो उत्तराखंड में लगभग सभी कॉलेज खुल गए हैं लेकिन 4 फरवरी से पूर्णतया सभी कॉलेजों को खोल दिया जाएगा ।

धन सिंह रावत ने कहा कि अगले कुछ दिनों में उत्तराखंड के हर विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे और वहां के अधिकारी कर्मचारियों से मिलकर वहां की परेशानियों, प्राथमिकताओं को समझने का प्रयास भी करेंगे, फिलहाल वह उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय और कुमाऊं विश्वविद्यालय के दौरे पर हैं।

हरिद्वार में होने वाले कुंभ को लेकर उन्होंने कहा कि अभी केंद्र सरकार की तरफ से कोई एसओपी जारी नहीं की गई है, लेकिन सरकार का प्रयास है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को हरिद्वार कुम्भ में बुलाने के लिए आमंत्रित करेंगे।
उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में नियुक्तियों में पैदा हुए विवाद को लेकर धन सिंह रावत ने कहा कि यूजीसी के नियमों के तहत ही भर्ती प्रक्रिया को अंजाम दिया जाता है… पिछले दिनों उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में नियुक्तियों को लेकर पैदा हुए विवाद को लेकर धन सिंह रावत ने मीडिया को ही जनहित याचिका दायर करने की नसीहत दे डाली और साफ-साफ दो टूक शब्दों में कह डाला कि मीडिया को उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय में हो रही नियुक्तियों को लेकर गलतफहमी नहीं होनी चाहिए ।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page