Connect with us

उत्तराखंड

छापामारी करने पहुंची टीम के साथ मारपीट कर बंधक बनाया

रिपोर्टर :- राहुल सिंह दरम्वाल /
 उधम सिंह नगर के गदरपुर क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब छापामारी करने पहुंची विधुत विजिलेंस की टीम को बंधक बना कर मारपीट कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लोगो से छुड़वाया। जिसके बाद विद्युत विभाग द्वारा तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की वहीं पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य ने विद्युत विभाग पर अपनी बेटी के साथ मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाते हुए तहरीर देकर करवाही की मांग की।
  आपको बता दें कि उधम सिंह नगर के गदरपुर ग्राम पत्थर कुई में छापेमारी करने पहुंचे बिजिलेंस की टीम चेकिंग अभियान के दौरान पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य अशफाक हुसैन के घर बिना मीटर के डायरेक्ट तार लगाकर बिजली चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा लिया। जिस पर विद्युत विभाग के जेई द्वारा लाइनमैन को कनेक्शन काटने का आदेश दिया तो क्षेत्र पंचायत सदस्य द्वारा एतराज जताते हुए बिजली चोरी की बात को लेकर जेई विद्या सागर पाठक और लाइनमैन सत्येंद्र कुमार को गाली गलौज देते हुए मारपीट कर अपने घर के एक कमरे में बंद कर दिया ।
बाद उसके शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जेई और लाइनमैन को बंद कमरे से बाहर निकाला। गदरपुर थाने पहुंच कर बिजली विभाग द्वारा पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य के विरुद्ध करवाही करने की मांग की है। गदरपुर थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग करते हुए कहा कि पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य द्वारा हमारे साथ मारपीट की और हमें कमरे में बन्द कर दिया साथ ही हमारे पास मौजूद पैसे के बेंग को भी छीनने की कोशिश की। वहीं पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य ने अपनी बेटी के साथ मारपीट करने का आरोप लगते हुए थाने में तहरीर देकर विधुत विभाग पर करवाही की मांग की है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page