कोविड-19 से 78 वर्ष की वृद्ध महिला जीत कर खुशी – खुशी लौटी अपने घर, तो फिर आप क्यों नहीं???

news update Bharat. report Rahul Singh

Uttrakhand. Haldwani. इस समय जहां कोविड-19 की वजह से लोग जिंदगी की जंग हार रहे हैं और चारों तरफ एक भय का माहौल बना हुआ है लोग मौत से पहले ही सोच रहे हैं कि अब तो उन्हें कोरोना हो गया तो शायद वह नहीं बच पाएंगे लेकिन हमारा आप सभी से निवेदन है कि ऐसा कुछ भी नहीं है कोविड 19 से पूरे देश भर में हर रोज लाखों लोग रिकवर होकर कोरोना को मात देकर वापस अपने परिवार के पास आ रहे हैं और जिंदगी की जंग जीत कर लौट रहे हैं ।

ऐसे में हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से भी लगातार दर्जनों की संख्या में हर रोज  कोविड के गंभीर मरीज जीत कर लौट रहे हैं ऐसे में हल्द्वानी के कार्तिक उपाध्याय जोकि वंदे मातरम ग्रुप के सक्रिय सदस्य हैं लगातार कोरोना मरीजों की मदद के साथ ही साथ ब्लड डोनेशन , प्लाज्मा डोनेशन के लिए कार्य कर रहे हैं और मरीजों का भी ध्यान रख रहे हैं वहीं जिन मरीजों के लिए भोजन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है उन्हें भोजन भी पहुंचाने की और भी कई समस्याओं का समाधान वंदे मातरम ग्रुप कर रहा है ऐसे में कार्तिक उपाध्याय ने हमें जानकारी दी कि उनके लिए एक बहुत अच्छी और पॉजिटिव खबर यह थी कि 78 वर्ष की वृद्ध महिला जिसके लिए वह हर रोज खाना पहुंचाते थे वह सुशीला तिवारी अस्पताल से जिंदगी की जंग जीत कर कोरोना को हराकर खुशी-खुशी अपने घर को लौट रही है।

ऐसे में कार्तिक उपाध्याय ने सभी लोगों से आग्रह किया कि अगर आपके अंदर भी जज्बा और हिम्मत है तो आप भी कोरोना की जंग बहुत आसानी से जीत सकते हो बस कुछ उपाय और  विशेष ध्यान रखना है  ।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *