इस तरह भी हरा सकते हैं आप कोविड-19 के इस वायरस को, डॉक्टर की सलाह और दवा के साथ दिल और दिमाग को रखें खुश और फिट

Advertisement

Newsupdatebharat –  रिपोर्ट – योगेंद्र सिंह नेगी

उत्तराखण्ड हल्द्वानी –  ऐसे में जहा पूरे देश में जहां एक तरफ कोविड-19 की वजह से हाहाकार मचा हुआ है लगातार हजारों की संख्या में मौतों का आंकड़ा हर रोज सामने आ रहा है वही कोविड की हजारों की संख्या में मरीजों की तादाद देखने को मिल रही है ऐसे में उत्तराखंड के हल्द्वानी से पीपी किट पहनकर डांस करता हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है ऐसे में यह व्यक्ति 2 मिनट बैंड की धुन पर नाच कर खुद के मन और दिमाग को तंदुरुस्त रखना चाहता है और यह जिस वजह से यह बजती हुई बैंड की धुन पर खुद को नहीं रोक पाया और बारात के साथ यह एंबुलेंस का चालक नाचने लगा देखते ही देखते सोशल मीडिया से लेकर सभी जगह यह वीडियो बहुत तेजी के साथ वायरल हो गया ।

बरात में पीपीई किट पहनकर एंबुलेंस चालक के डांस देख सभी लोग हैरत में पड़ गए इस दौरान बरात में बाकी डांस कर रहे लोग पीपीई कित पहने एंबुलेंस चालक से दूरियां बना ली। एंबुलेंस चालक महेश ने बताया कि लगातार कोविड- के मरीजों को अस्पताल लाने ले जाने का काम कर रहा है जिसके चलते तनाव में मैं था जिसके बाद उसने बरात देख अपने आप को रोक नहीं सका और अपने तनाव को दूर करने के लिए बैंड बाजा के धुन पर डांस करने लगा। चालक महेश के  मुताबिक डांस करने के बाद थोड़ा मन को हल्का लगा इसीलिए उसने डांस किया।

वीडियो देखने के लिए लिंक ओपन करें  ।https://youtube.com/shorts/kVuaoBXnTlg?feature=share

न्यूज़ अपडेट भारत भी आप सभी को यह बताना चाहता है कि आप दिल और दिमाग से मजबूत रहिए को भी को हराने के लिए हमें अपने दिल और दिमाग को मजबूत रखना पड़ेगा और तंदुरुस्त रखना पड़ेगा हम एक दूसरे की मदद करें और साथ ही हम एक दूसरे के काम आ सके इन्हीं के साथ हम को भी 19 को हरा सकते हैं और अपने और अपने साथियों को इस महामारी से बचा सकते हैं ।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed