सल्ट उप चुनाव को लेकर काग्रेस की बेतालघाट में अहम बैठक

Advertisement

रिर्पोट – योगेन्द्र सिंह नेगी   /////

बेतालघाट में सल्ट उप चुनाव के मद्देनजर शिव मंदिर प्रांगण में  काग्रेस कमेटी की एक बैठक का आयोजन किया गया। वहीं बैठक जिला अध्यक्ष सतीश नैनवाल और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम चन्द्र आर्य के नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में बेतालघाट ब्लॉक के सभी बूथों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

जिसके चलते बैठक में कार्यकर्ताओ का आवाहन करते हुवे कांग्रेस जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल कहा की सल्ट विधानसभा के टोटॉम, सोराल, पनुवादोखन, डबरा, चरी व बेतला आदि गांव बेतालघाट ब्लाक से मिले हुवे गांव हैं लिहाजा वहाँ क्षेत्र के काग्रेस कार्यकर्ता पूरी मेहनत से अपने काग्रेस की गंगा पंचोली के समर्थन में प्रचार के लिए गांव गांव जायेगे।

साथ ही सम्बोधन में पूर्व दर्जा मंत्री गणेश उपाध्याय ने कहा कि भाजपा सरकार राज्य में पूरी तरह फेल है अपनी नाकामी छुपाने के लिए सरकार ने मुख्यमंत्री तो बदला परंतु कार्यप्रणाली वही है महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है लिहाजा जनता अगले चुनाव में भाजपा को नकारने को तैयार है।

साथ ही वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम चन्द्र आर्य ने बैठक में सल्ट उप चुनाव पोलिंग बूथ में प्रचार हेतु संसाधन के रूप में एक गाड़ी व समस्त व्यवस्था और ब्लॉक कांग्रेस की एक वाहन के लिए पेट्रोल की व्यवस्था अपने स्तर से करने का प्रस्ताव रखा। जिस पर सभी क्रायकृताओं ने उनका आभार प्रकट किया साथ ही हेम चन्द्र आर्य ने कहा कि सल्ट उप चुनाव हेतु एक सप्ताह तक प्रत्येक गांव में टीमें घर घर जाकर कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के समर्थन में प्रचार प्रसार करेंगी।

इस दौरान जंग बहादुर मेहरा, वीरेंद्र भंडारी, विनोद ढौंढियाल, शेखर दानी, नंदन सिंह रावत, पुरन चंद्र बेलवाल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *