मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के मंत्रिमंडल में कौन नए चेहरे और कौन पुराने पढ़िए पूरी खबर

रिपोर्ट – संजय सिंह कडाकोटी ////

भाजपा ने जहां उत्तराखंड में अपना मुख्यमंत्री का चेहरा तीरथ सिंह रावत को बनाया तो वही तीरथ सिंह रावत के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही मंत्रिमंडल में विस्तार होना शुरू हो गया जहां कुछ नए चेहरों को जगह मिली तो वही पिछली सरकार मैं भी मंत्री पद संभाल रहे और लोगों को फिर से मंत्रिमंडल में शामिल किया गया

शुक्रवार को राजभवन में राज्यपाल श्रीमती बेबीरानी मौर्य ने कैबिनेट मंत्रियों एवं राज्य मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में राज्यपाल ने मंत्री।   सतपाल महाराज, हरक सिंह रावत,  यशपाल आर्य,  सुबोध उनियाल,  अरविंद पाडेय,  बंसीधर भगत,  गणेश जोशी,  बिशन सिंह चुफाल को कैबिनेट मंत्री एवं रेखा आर्य,  धनसिंह रावत और स्वामी यतीश्वरानंद को राज्य मंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत ने सभी कैबिनेट एवं राज्य मंत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि मंत्रिमंडल के सभी सहयोगी आपसी समन्वय के साथ प्रदेश के विकास में प्रतिबद्धता के साथ काम करेंगे और एक नए उत्तराखंड का निर्माण करेंगे ।
मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश को विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर बनाए रखने के लिए आपका सहयोग मिलता रहेगा, इसका मुझे पूरा विश्वास है। प्रदेश के प्रति हमारी प्रतिबद्धता है। सकारात्मक ऊर्जा के साथ समन्वय और सहयोग से हम सभी प्रदेश के विकास के नए प्रतिमान स्थापित करेंगे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed