गैरसैंण में हुए लाठीचार्ज को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के साथ ही यूकेडी ने किया प्रदेश भर में प्रदर्शन

रिपोर्ट – योगेंद्र सिंह नेगी /
गैरसैंण में कल यानी सोमवार को आंदोलनकारियों के ऊपर पुलिस द्वारा बर्बरता पूर्वक की गई लाठीचार्ज के विरोध में राजनीतिक दल सड़कों पर उतर गए हैं। हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए सीएम त्रिवेंद्र रावत का पुतला फूंका, कांग्रेस नेता सुमित  ने कहा कि उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारियों के ऊपर इस तरह से कल पुलिस ने भाजपा सरकार के इशारे पर लाठीचार्ज किया है, कांग्रेस पार्टी उसका पुरजोर तरीके से विरोध करती है, सदन से लेकर सड़क तक कांग्रेस पार्टी सरकार के विरोध में उतर गई है और मातृशक्ति के ऊपर हुए लाठीचार्ज का हिसाब आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता लेगी।
वही आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता समित टिक्कू का कहना है  राज्य आंदोलन से निकलकर बना हुआ है, लेकिन जिस तरह से कल राज्य आंदोलनकारियों के ऊपर बर्बरता पूर्वक पुलिस ने लाठियां बरसाई हैं, उसे देखकर यह लगता है कि भाजपा को अपने चुनाव निशान कमल के फूल को हटाकर लाठी बना देनी चाहिए ।
 वही इस मुद्दे पर उत्तराखंड क्रांति दल ने भी पुतला फूंक कर विरोध जताया है और सरकार से मांग की है कि इसमें जल्दी ही जांच की जाए और दोष पुलिस वालों के खिलाफ कठोर एक्शन लिया जाए
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *