पत्नी को हुआ गैर मर्द से प्यार तो फिर रची गई मौत की साजिश

राहुल सिंह दरम्वाल –
जब पत्नी को हुआ गैर मर्द से प्यार तो फिर  रच दी अपने ही पति की मौत की कहानी दोस्तों अक्सर हत्या के खुलासे होने पर घर की औरत या मर्द का हाथ होता है तो उसके पीछे कहानी होती है तीसरे व्यक्ति की चाहे वह आदमी हो या फिर औरत ऐसा ही मामला उधम सिंह नगर में भी देखने को मिला हालांकि इस तरह लगातार नए-नए वारदातें सामने आती है जब प्रेम के बीच में पति पत्नी या फिर किसी और की दखलअंदाजी देखी जाती है तो अक्सर एक व्यक्ति को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है ।
बता दें कि बीते दिनों केलाखेड़ा के ग्राम रमपुरा काजी में जसवंत सिंह के चेहरे पर गोली मारकर उसकी हत्या को अंजाम दिया गया था। जबकि उसकी पत्नी और उसके बच्चे उसी के साथ सो रहे थे घटना का खुलासा करते हुए एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि मृतक जसवंत सिंह की पत्नी सुरजीत कौर का लंबे समय से जसपुर के ग्राम पतरामपुर निवासी रंजीत सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। और प्रेम प्रसंग के बीच बाधा बन रहे जसवंत सिंह को हटाने के लिए दोनों ने दीपावली की रात को चुना था। जिसके चलते सुरजीत कौर और रंजीत सिंह ने दीपावली की रात को साजिश रचकर जसवंत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
 हालांकि प्रेम कहानी के बीच में जब साजिश रची जाती है तो प्रेमिका और प्रेमी अक्सर यही सोचते हैं कि तीसरे व्यक्ति को हटाकर उनका प्रेम परवान चढ़ेगा और उन दोनों के प्यार के बीच में आने वाला तीसरा शख्स हमेशा हमेशा के लिए उनके बीच से हट जाएगा लेकिन अक्सर मौत की कहानी रचते समय अपराधी भूल जाता है कि अपराध करने के बाद उनका प्यार परवान नहीं बल्कि उस प्यार की सीडी अपराध से होकर  आखरी मंजिल सलाखें होती है और इसके साथ प्यार की कहानी का होता है अन्त ।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *