तीन कुख्यात अपराधी 1 लाख , 50 हजार और 25000 के इनामी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में

राहुल सिंह दरम्वाल –
सितारगंज पुलिस ने हरियाणा के तीन बड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया है पुलिस के द्वारा बताया गया कि सितारगंज क्षेत्र में यह अपराधी किराए के मकान में छुपे हुए थे जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू करें और टीम गठित करने के बाद पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया हालांकि यहां 4 लोग रह रहे थे लेकिन एक अपराधी पुलिस की गिरफ्त से भागने में कामयाब रहा तीन अन्य अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है
  सितारगंज कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है हरियाणा से आये चार कुख्यात अपराधी 14 नवम्बर से सितारगंज के एक किराए मकान में रह रहे थे । जिनमे से पुलिस की सतर्कता के चलते तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक फरार होने में सफल रहा।
मे पवन नेहरा 1 लाख का ईनामी बदमाश है जिस पर एक महिला समेत 6 हत्याओं में मुकदमे पंजीकृत है   तो वहीं आशीष उर्फ जे डी पर 25 हजार का ईनाम है  जिसपर दो सगे भाइयों की हत्या एवं दो 307 में मुकदमे पंजीकृत है। साथ मोनू उर्फ सुक्खा पर 5 लोगो की हत्या के मामले पंजीकृत है और 50 हजार का ईनामी है ।
गिरफ्तार किए गए तीनो अपराधियों के पास से तीन 315 वोर के तमंचे और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए गए है। पूछताछ में सामने आया कि रुद्रपुर निवासी मनप्रीत  द्वारा इनको घूमने के लिए एक होंडा कार दी गयी थी  पुलिस ने बरामद कर लिया है साथ ही सितारगंज निवासी जसकरन द्वारा इन अपराधियों को बिना सत्यापन अपना मकान किराए पर दिए जाने पर 10000 रुपये का चालान किया गया है। तीनो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम को डी.जी.एल.ओ. की ओर से 26 जनवरी को सम्मानित  करने के लिए नामित करने की घोंषडा की गई है। साथ ही पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर और अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा की ओर से भी बतौर पुरुस्कार धनराशि प्रदान करने की घोंषडा की गई।
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *