खनन कारोबारियों के लिए बहुत ही खुशी की खबर लंबे समय का इंतजार हुआ खत्म

Advertisement

रिर्पोट –    संजय सिंह कड़ाकोटी ……..

रामनगर के खनन  कारोबारियों के लंबे समय से खनन चालू होने का इंतजार अब खनन व्यवसायियों के लिए इंतजार खत्म होता नजर आ रहा है क्योंकि वन निगम ने रामनगर के कोसी नदी से खनन के लिए आज तीन गेट बंजारी प्रथम द्वितीय व कठियापुल खोल दिये हैं, और जल्द दो अन्य गेटों को भी खोल दिया जाएगा।
वन-निगम के डी.एल.एम. धीरेश बिष्ट ने बताया कि विभाग द्वारा आज बंजारी फर्स्ट व बंजारी सेकेंड और कठियापुल खोल दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही दो अन्य गेटों को भी खोल दिया जाएगा, जिसके लिए विभाग की पूरी तैयारी है उन्होंने खनन व्यवसायियों और ट्रांसपोर्टरों से खनन कार्य को व्यवस्थित तरीके से चलाने में सहयोग की अपील की है।
वहीं रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट कोसी नदी में खनन कार्य शुरु होने पर सभी लोगों को बधाई देते हुए वन-निगम के अधिकारियों का धन्यवाद अदा किया। साथ ही ट्रांसपोर्टरों व खनन व्यावसाइयों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग नियमानुसार खनन कार्य करेंगे और इस कार्य में विभाग को भी सहयोग करेंगे। इस दौरान उपजिलाधिकारी विजयनाथ शुक्ल, भगीरथ लाल चौधरी, मनीष अग्रवाल, वन निगम के अनुभाग अधिकारी खनन सतीश शर्मा, एस डी ओ शिशुपाल रावत रेंज अधिकारी शेखर तिवारी व ट्रांसपोर्ट मौजूद रहे ।

 

 

 

 

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed