शहीद देव बहादुर के सम्मान में की गयी एक भी घोषणा पूरी न कर सकी भाजपा- बेहड़

Advertisement

News update Bharat . Udham Singh Nagar .report .Vikas

किच्छा- किच्छा विधानसभा के ग्राम गौरीकला निवासी जोकि  विगत वर्ष भारत माता की रक्षा करते हुए शहीद हो गये थे स्व देव बहादुर  की प्रथम पुण्यतिथि पर उनके निवास पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किये व् उनकी याद में वृक्षारोपण कर उनकी पुण्यात्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

वही बेहड़ ने कहा की बहुत ही दुःख की बात है भारतीय जनता पार्टी शहीदों का सम्मान करने का नाटक करती है जिसका जीता जागता उदहारण ग्राम गौरीकला मैं देखा जा सकता है, विगत वर्ष देश के लिए शहीद हुए देव बहादुर जी के सम्मान में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जी की तरफ से कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या ने शहीद देव बहादुर जी के परिवार को 10 लाख रूपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा राज्य सरकार की तरफ से की थी, आज एक वर्ष बीत जाने के बाद भी उसको पूरा नही किया गया। भाजपा सरकार ने 2 लाख रूपये मकान निर्माण के लिए देने की भी घोषणा की थी उसको भी आज तक पूरा नही किया गया।

बेहड़ ने कहा की भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने फर्जी घोषणाओं की झड़ी लगाते हुए इसी क्रम में शहीद के परिवार में से किसी भी एक सदस्य को सरकारी नौकरी का वादा किया था आज तक वो भी पूरा नही किया गया। भाजपा सरकार के खेल मंत्री अरविन्द पाण्डेय द्वारा शहीद के सम्मान में एक मिनी स्टेडियम बनाने की घोषणा की थी आज तक उसका भी कुछ अता-पता नही चल पाया। कैबिनेट मंत्री अरविन्द पाण्डेय द्वारा गाँव में स्थित स्कूल का उच्चीकरण की भी घोषणा की गयी थी परन्तु भारतीय जनता पार्टी की शहीद के सम्मान में की गयी सभी घोषणाएं पूर्ण रूप से झूठी साबित हुई है,जोकि बहुत शर्मनाक है।

बेहड़ ने कहा की भारतीय जनता पार्टी जब शहीदों का सम्मान करना नही जानती तो जनता के सामने झूठी घोषणाएं करके शहीदों का अपमान क्यूँ करती है। भाजपा नेताओं की झूठी घोषणाओं से सभी प्रदेशवासी आहत हैं।

Spread the love
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *