Connect with us

उत्तराखंड

तस्कर शायद भूल गए नैनीताल पुलिस ने भी पुष्पा फिल्म देखी है।

 

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report News Desk
रामनगर  – उत्तराखंड में उत्तराखंड पुलिस लगातार नशे और नशे के सौदागरों पर लगाम कसने के लिए लगातार राज्य में अभियान चला रही है, इसके तहत ही हर जिला,शहर, क्षेत्र जगह-जगह चैकिंग अभियान चलाती रहती है। इस दौरान नैनीताल पुलिस स्मैक तस्करो को स्मैक के साथ पकड़ने में कामयाबी मिली, गजब की बात यह है कि इस कामयाबी के बाद नैनीताल पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर पुष्पा फिल्म का जिक्र किया है।
रामनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 128 ग्राम स्मैक बरामद की है। साथ में स्मैक तस्करों की बाइक को भी सीज कर दिया है।
दरअसल कोतवाली में सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीरुमदारा चौकी प्रभारी भगवान सिंह महर पुलिस के साथ बीते रोज चैकिंग कर रहे थे। इस दौरान काशीपुर की तरफ से आ रहे दो बाइक सवारों को रोका गया। और जब दोनों की तलाशी ली गई तो उनके पास से कुल 128 ग्राम स्मैक की बरामद हुई।
वहीं कोतवाल अरुण सैनी ने बताया कि  बरामद की गई स्मैक की कीमत चार लाख रुपए आंकी गई है। साथ ही उनकी बाइक संख्या यूके 18एन7633 को सीज कर दिया गया है। पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान परवेज और मोहम्मद अनस, निवासी मोहल्ला नत्था जसपुर के रूप में हुई है जानकारी के अनुसार जिस व्यक्ति से स्मैक खरीदी गई थी और रामनगर में जिन लोगों को डिलीवरी देनी थी, उनके नाम भी सामने आए हैं आगे की जांच चल रही है।
इस घटना के बाद नैनीताल पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर जानकारी दी। नैनीताल पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है स्मैक तस्करों ने अपनाया बहुचर्चित पुष्पा फिल्म का तरीका। दरअसल दोनों आरोपी मोटरसाइकिल सीट के नीचे 128 ग्राम स्मैक को छुपा कर ले जा रहे थे। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है तस्कर शायद भूल गए कि नैनीताल पुलिस ने भी पुष्पा फिल्म देखी है। नैनीताल पुलिस की फेसबुक की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

 

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page