Connect with us

उत्तराखंड

स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने किया सुशीला तिवारी अस्पताल का औचक निरीक्षण, मरीजों का जाना हाल, डॉक्टरों को दिए निर्देश।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report News Desk
हल्द्वानी – मंगलवार को हल्द्वानी पहुंचे राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने सुशीला तिवारी अस्पताल का औचक निरीक्षण किया, वहीं स्वास्थ्य मंत्री के औचक निरीक्षण से सुशीला तिवारी अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया।
 इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने अस्पताल के कई वार्डों में जाकर वहां भर्ती मरीजों का हालचाल जाना और डॉक्टरों से मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने के निर्देश दिए।
इस दौरान साथ में सुशीला तिवारी अस्पताल के प्राचार्य डॉ अरुण मोहन जोशी भी मौजूद रहे।
 स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत ने जानकारी देते बताया कि सुशीला तिवारी अस्पताल कुमाऊं का एकमात्र सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है जहां पर पहाड़ के साथ-साथ यूपी के कई जिलों से भी लोग अपना उपचार करवाने आते हैं।
कोविड के समय में सुशीला तिवारी अस्पताल कोविड के मरीजों की दिन रात सेवा की है, ऐसे में यहां पर बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देना उनकी और सरकार की प्राथमिकता है और वह लगातार सुशीला तिवारी अस्पताल की प्रचार्य से लेकर अन्य सीनियर डॉक्टर के संपर्क में है और यहां पर बेहतर व्यवस्था देने को लेकर वह प्रतिबद्ध हैं आने वाले समय में सुशीला तिवारी अस्पताल को जो भी जरूरत होगी, सुविधा की आवश्यकता होगी उसको देने में कोई भी कोताही नहीं बरती जाएगी उनका कहना है की मरीजों को बेहतर सुविधा मिले यही स्वास्थ्य विभाग और सरकार का उद्देश्य है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page