Connect with us

उत्तराखंड

मनीष सिसोदिया पहुंचे हरिद्वार, जगतगुरु शंकराचार्य राज राजेश्वराश्रम से की मुलाकात।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haridwar Report Jitendra
उत्तराखंड में इस समय चुनावी समर चल रहा है जहां सभी राजनीतिक पार्टियों के बड़े नेता उत्तराखंड के दौरे कर रहे हैं वहीं उत्तराखंड में अपनी जमीन तलाश करने हेतु आम आदमी पार्टी भी अपने स्टार नेताओं को उत्तराखंड में भेज रही है इस कड़ी में बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हरिद्वार पहुंचे जहां उन्होंने जगतगुरु शंकराचार्य राज राजेश्वराश्रम से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया।
 बुधवार को देर शाम दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हरिद्वार के जगतगुरु आश्रम पहुंचे जहां उन्होंने जगतगुरु शंकराचार्य राज राजेश्वराश्रम से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। जिसके बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि फिलहाल उत्तराखंड में तीसरे नंबर पर दिख रही आम आदमी पार्टी अगले 30 दिनों के अंदर पहले स्थान पर होगी, उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड की जनता पसंद कर रही है और लोगों के मन में आम आदमी पार्टी ने नंबर वन की स्थिति पा ली है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के शहरों और गांवों से निकलकर युवा आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं जो आने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी को वोट कर नंबर एक की पार्टी बना देंगे।
मनीष सिसोदिया ने जगतगुरु शंकराचार्य से मुलाकात पर कहा कि क्योंकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड को आध्यात्मिक राजधानी बनाना चाहते हैं जिसमें संतों के आशीर्वाद की विशेष आवश्यकता है इसलिए वे आज जगतगुरु शंकराचार्य का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।
 वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मुलाकात के बाद जगद्गुरु शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम ने पत्रकारों से कहा कि उनकी चुनाव के विषय में मनीष सिसोदिया से कोई बातचीत नहीं हुई है उन्होंने केवल अपने दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे हैप्पीनेस कार्यक्रम के विषय में चर्चा की। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आध्यात्मिक राजधानी के विषय में हर पार्टी को सोचना चाहिए क्योंकि उत्तराखंड एक देवों की नगरी है और इसलिए इसे आध्यात्मिक राजधानी जरूर बनाना चाहिए।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page