Connect with us

उत्तराखंड

भाजयुमो द्वारा मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन के अवसर पर हवन यज्ञ कर दीर्घायु की कामना की गई।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report Rahul Singh Darmwal
हल्द्वानी– प्रदेश मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष योगेश रजवार के नेतृत्व में भाजपा कुमाऊं संभाग कार्यालय में मुख्यमंत्री की दीर्घायु के लिए हवन यज्ञ किया गया।
 इस दौरान जिलाध्यक्ष योगेश रजवार ने बताया की बाल भीख नहीं  शिक्षा दो अभियान को मजबूती प्रदान करने वाले मुख्यमंत्री धामी के जन्मदिन के सुअवसर पर हवन यज्ञ कर मुख्यमंत्री के बेहतर स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना की गई। साथ ही कहा की पूरे प्रदेश में युवा मुख्यमंत्री बनने पर युवाओं में बेहद उत्साह और जोश हैं। जिसको देखते हुए युवाओ ने  2022 में भी प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए कमर कस ली हैं। उन्होंने कहा की युवाओं ने पूरे प्रदेश में एक नारा दिया है अबकी बार युवा सरकार 60 पार।
इस दौरान जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला,डॉ. अनिल डब्बू, प्रदीप जनोटी , निश्चल पांडे , चंद्र प्रकाश तिवारी, विपिन पांडे, शशांक रावत ,नीरज बिष्ट , चंदन बिष्ट, गौरव जोशी, कनिष्का ढींगरा , कमल रावत, अभिषेक शर्मा ,दीपक बहुगुणा ,मनोज गोस्वामी, सुमित वर्मा उदित चौधरी,  चतुर बोरा  समेत युवा मोर्चा के अन्य लोग मौजूद रहें।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page