Connect with us
News Update Bharat

उत्तराखंड

चुनावी जनसभा हेतु कुमाऊँ 7 दिवसीय दौरे पर हैं आप के पर्यावरण मंत्री व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report News Desk
 

हल्द्वानी : आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कोरोना संक्रमित हो जाने के बाद उत्तराखंड के कुमाऊँ का मोर्चा अब दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय संभालेंगे। शुक्रवार 7 जनवरी को सात दिवसीय दौरे पर हल्द्वानी पहुंचेंगे। 10 जनवरी को हल्द्वानी में जनसभा कर आप के पक्ष में माहौल बनाएंगे।


उत्तराखंड विधानसभा चुनावी रण में सभी पार्टियां बड़े से बड़े दिग्गज नेताओं को उतार रही है। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने भी आप के पर्यावरण मंत्री व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय को मैदान में उतार दिया है। शुक्रवार को वह कुमाऊं दौरे पर हल्द्वानी पहुंच जाएंगे। हल्द्वानी में चार दिन रहने के पश्चात वह 10 जनवरी को दमुवाढूंगा में एक जनसभा करेंगे।
हल्द्वानी में जनसभा करने के बाद वह 11 जनवरी को सितारगंज व खटीमा में जनसभा करेंगे। उसके बाद 12 जनवरी को किच्छा, रुद्रपुर में जनसभा करेंगे।  13 जनवरी को रामनगर व जसपुर में जनसभा करेंगे।
हल्द्वानी विधानसभा प्रभारी ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के कार्यक्रम की सभी तैयारियों की जा रही हैं। उन्होंने बताया प्रदेश अध्यक्ष की जनसभा से पार्टी को और धार मिलेगी।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page