Connect with us

उत्तराखंड

उतराखंड में कोविड-19 की गाइडलाइन जारी होने पर आम आदमी पार्टी 10 जनवरी से ऐसे करेंगी रैलियां।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report Rahul Singh Darmwal
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने वार्ता करते हुए बताया कि उत्तराखंड की जनता कभी भाजपा को भी कांग्रेस को वोट देती रही। अब उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने इस बार चुनाव में एक मजबूत विकल्प प्रस्तुत किया है।
जिसे पार्टी ने 12 प्रत्याशी कुमाऊं और 12 प्रत्याशी गढ़वाल मंडल के घोषित कर दिए हैं। जल्द ही दूसरी सूची भी आम आदमी पार्टी घोषित करेगी। पार्टी जमीन से सरकार का सफर तय करेगी आम आदमी पार्टी ने पहले ही मुख्यमंत्री पद के लिए अपना प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल को घोषित कर दिया है। अभी उम्मीदवार की घोषणा के साथ-साथ आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के अंदर 9 दिन की शुरुआत की है जिसकी शुरुआत 3 तारीख को संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की थी ।
उतराखंड में कोविड-19 की गाइडलाइन जारी कर दी गई है तो अब आम आदमी पार्टी 10 जनवरी से वर्चुअल रैली करने का निर्णय लिया है। जिसको दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जी संबोधित करेंगे ।11 जनवरी को दूसरी वर्चुअल रैली होगी। जिसको पार्टी के राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता संजय सिंह संबोधित करेंगे। 12 जनवरी को तीसरी वर्चुअल रैली होगी जिसको दिल्ली के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम जी संबोधित करेंगे। चौथी वर्चुअल रैली 13 जनवरी को होगी जिसको दिल्ली के माननीय विधायक सौरभ भारद्वाज संबोधित करेंगे 14 जनवरी को प्रवक्ता आतिशी जी संबोधित करेंगी। 15 जनवरी को वर्चुअल रैली सत्येंद्र जैन कैबिनेट मिनिस्टर हैं संबोधित करेंगे। 16 जनवरी को पार्टी की वर्चुअल  रैली गोपाल राय जी संबोधित करेंगे तो इस तरह से 10 जनवरी से 16 जनवरी तक वर्चुअल रैली के माध्यम से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से जन जागरूकता चलाई जाएगी
। इसके साथ-साथ आज से पर्यावरण मंत्री गोपाल राय जी का कुमाऊं क्षेत्र में 13 तारीख तक का प्रवास है ।जिसमें  कोविड-19 के अनुरूप प्रशासन से बात की जा रही है ।आम आदमी पार्टी बूथ संवाद शुरू करेगी जिसमें 10 जनवरी को हल्द्वानी में और रामनगर में संवाद होगा, 11 तारीख को जन संवाद खटीमा सितारगंज में, 12 को लाल कुआं और किच्छा विधानसभा में और 13 को गदरपुर और जसपुर विधानसभा में बूथ संवाद कार्यक्रम होंगे।
कोविड-19 को देखते हुए पार्टी वर्चुअल रैली करेगी। जिसमें लोगों के साथ संवाद रखा जाएगा और ग्राउंड स्तर पर बूथ संवाद का कार्यक्रम होगा‌। जिसमें हमारे कैंडिडेट  छोटे स्तर पर लोगों के घरों में जा कर के  गारंटी जो पार्टी के मुख्यमंत्री केजरीवाल जी ने दी है। उसके माध्यम से जनता के बीच जाकर संवाद करेंगे और और डोर टू डोर जाकर लोग बीच में पक्ष रखेंगे। गोपाल राय जी ने कहा कि हम हर 10 घर पर एक नव परिवर्तन प्रमुख बनाने का निर्णय कर रहे हैं। हमारे पास उत्तराखंड 11 हजार बूथ हैं।  इस हिसाब से काफी संख्या में संगठन खड़ा कर सकते हैं ।जिससे हमे चुनाव संचालन  में आसानी होगी।
अभी तक उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने 5 गारंटी दी है जिसमें पहला बिजली, दूसरा रोजगार ,तीसरा तीर्थयात्रा, चौथा 18 साल से ऊपर की महिला को प्रतिमाह 1000 रुपया भत्ता और पांचवा भूतपूर्व सैनिक को रोजगार एवं शहादत पर 1 करोड़ रूपया सम्मान सहायता राशि दी जाएगी।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page