Connect with us
News Update Bharat

उत्तराखंड

पुरानी आईटीआई मैदान में मिला नवजात, कड़ाके की ठंड में नवजात को मरने छोड़ गई निर्दयी मां।

Newsupdatebharat Uttarakhand Haldwani Report News Desk

 हल्द्वानी – इंसानियत को फिर से शर्मसार करने वाला मामला गुरुवार को सामने आया है। वैसे ऐसे मामले इससे पहले भी मिल चुके हैं। इस हाड़ कंपकंपाती ठंड में एक निर्दयी निर्मोही मां नवजात शिशु को छोड़ गई। नवजात बच्चे के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद नवजात को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस नवजात को छोडऩे वालों की तलाश कर रही है।
 मंडी चौकी इंचार्ज विजय पाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बरेली रोड पुरानी आईटीआई मैदान में एक नवजात मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में नवजात को सुशीला तिवारी अस्पताल में लेकर पहुंचे। नवजात स्वस्थ्य है। बच्चे को देखकर लग रहा है कि वह करीब दो दिन का है। गुरुवार की सुबह ही उसे मैदान में फेंका गया है।
पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नवजात को फेंकने वालों की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। जिसके बाद आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। नवजात के मैदान में पड़े होने की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। अभी पुलिस निगरानी में बच्चे को अस्पताल में ही रखा गया है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page