Connect with us

उत्तराखंड

दहेज के लालच में पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर मौत के घाट उतार।

ऊधमसिंहनगर : उत्तराखंड में दिन प्रतिदिन अपराध बढ़ता ही जा रहा है  बात करे उत्तराखंड के के जिला ऊधम सिंह नगर की तो यह अपराध के आंकड़ो में पहले नंबर पर है यहां लगातार अपराध के मामले सामने आते हैं, इस बार ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर शहर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहां दहेज लोभी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद मां का गला घोंटकर मारने का प्रयास किया।
वह तो गनीमत रही कि हो हल्ला मचने पर आस पड़ोस के लोगों के आ जाने पर मां की जान बच गयी। उसे गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
प्राप्त समाचार के मुताबिक राकेश पुत्र राजेन्द्र प्रसाद निवासी राजा कॉलोनी का विवाह दो जून को मीरा उम्र 23 वर्ष पुत्री ओम प्रकाश निवासी नारायण कॉलोनी के साथ हुआ था। बताया जा रहा है शादी में दहेज कम मिलने के कारण राकेश आए दिन मीरा का उत्पीड़न करने लगा जिसके चलते दोनों के बीच शादी के बाद से ही विवाद चल रहा था। जिसके कारण मीरा का अधिकांश समय शादी के बाद मायके में ही बीता।
दीपावली के दिन ही राकेश अपनी माँ सुदामा देवी व पिता राजेन्द्र प्रसाद के साथ मायके से समझौता होने के बाद पत्नी को लेकर आया था। बुधवार सुबह राकेश ने पत्नी मीरा का उसकी ही साड़ी के पल्लू से गला घोंट कर हत्या कर दी। इस दौरान उसकी माँ सुदामा देवी छत पर अन्य किरायेदारों के साथ थी।
घायल सुदामा देवी व मीरा को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने मीरा को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ट्रांजिट कैम्प सुंदरम शर्मा व आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा वोहरा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। विवाह को चार माह का समय होने के कारण मजिस्ट्रेट की देख रेख में पंचनामा भरा जाएगा। आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा ने बताया मजिस्ट्रेट को सूचना दे दी गयी है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page