Connect with us

उत्तराखंड

नैनीताल जिले में कोरोना नियमों का उल्लंघन कहां हुआ सबसे ज्यादा देखिए लिस्ट।

Newsupdatebharat Uttarakhand Nainital Report Rahul Singh
Haldwani  – उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में अब प्रशासन भी एक्शन मोड पर आ गया है। कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को हल्द्वानी में भी रोडवेज स्टेशन पर नियमों की धज्जियां उडाते नजर आए। लोगों की रेंडम जांच करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ऋिचा सिंह ने करवाई। इसके अलावा बिना मास्क घूम रहे लोगों को मास्क भी बांटे और चेतावनी भी दी किअगर कोविड नियमों का उल्लंघन करते पाए गए तो कार्रवाई की जाएगी।
नैनीताल पुलिस कोरोना नियमों में लापरवाही करने वालों पर जुर्माना लगाएगी। शनिवार को पूरे जिले में 598 लोगों का चालान किया गया और पुलिस को 94600 रूपए का संयोजन शुल्क प्राप्त हुआ।
एसएसपी पंकज भट्ट के आदेश के बाद जिले के हर थाना क्षेत्र में पुलिस कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब एक्शन लेगी।
शनिवार को पुलिस द्वारा जारी एक लिस्ट में सामने आया कि हल्द्वानी में सबसे ज्यादा नियमों का उल्लंघन हुआ। हल्द्वानी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बिना मास्क 21 लोगों का चालान किया तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर 152 लोगों का चालान किया गया और करीब 22700 रूपए का संयोजन शुल्क प्राप्त हुआ जो किसी भी थाने क्षेत्र में सबसे ज्यादा रहा।
बता दे की कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और ऐसे में पुलिस एक्शन मोड पर उतर गई है। पुलिस लोगों को हिदायत दे रही है कि वह नियमों का उल्लंघन ना करें नहीं तो उन पर जुर्माना लगाया जाएगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page