Connect with us

उत्तराखंड

महबूबा के चक्कर में पति ने 6 माह की गर्भवती पत्नी की गला दबाकर की हत्या।

हरिद्वार  – उत्तराखंड में दिन प्रतिदिन अपराध के आंकड़ो में बढ़ोत्तरी हो रही है, उत्तराखंड में अपराध के मामलों में दो जिले काफी आगे हैं, एक ऊधमसिंह नगर और दूसरा हरिद्वार। इन जिलों से आए दिन अपराध के मामले सामने आते है। एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला हरिद्वार से सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी 6 माह की गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी है। पति ने अपनी पत्नी को गला घोट कर मार डाला। बताया जा रहा है कि पति का  अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से दोनों के बीच विवाद होता रहता था और तभी उसने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी।
जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रामपुर रायघटी गांव के रहने वाले रविंद्र की शादी साल 2020 में खानपुर थाना क्षेत्र के कलसया गांव की रहने वाली काजल के साथ हुई थी। उन दोनों को एक बेटा भी था। काजल 6 महीने की गर्भवती थी। मगर पति रविंद्र का एक दूसरे महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो काजल को पता लग गया था।
ऐसे में दोनों पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। शुक्रवार की रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर रविंद्र ने अपनी पत्नी का गला घोट दिया और उसकी हत्या कर दी और परिवार से कह दिया कि काजल बेड से गिर गई है। जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि मृतका के गले पर गहरे निशान है। यह हत्या का मामला लग रहा है। पति को हिरासत में ले लिया गया है तहरीर मिलने के बाद  ही मुकदमा दर्ज होगा।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page