Connect with us

उत्तराखंड

मामूली कहासुनी में पति ने आपा खोते हुए पत्नी को चाकूओ से गोदा

Newsupdatebharat Uttarakhand Udhamsinghnagar Bazpur Report News Desk
बाजपुर : आज के बढ़ते इस आधुनिक जमाने में समझदारी और सहनशीलता की कमी ही ज्यादातर गंभीर मामलों की जड़ है। छोटी-मोटी लड़ाई, हल्की कहा-सुनी अब मारपीट तक पहुंच रही है। हल्की सी नोक झोंक के वजह से हत्या के कई मामले सामने आ रहे हैं। हत्या की कोशिश का ऐसा ही एक मामला बाजपुर से सामने आया है। जहां पति पत्नी के बीच विवाद इस हद तक पहुंच गया कि पति ने पत्नी को चाकू से गोद डाला। हालांकि अभी विवाहिता का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
बाजपुर कनोरा गांव के रहने वाले दानिश पुत्र वाहिद की शादी 6 महीने पहले रामपुर की रहने वाली नरगिस के साथ हुई थी। वह अपने गांव में दर्जी की दुकान चलाता है। दोनों के बीच किसी बात को लेकर छोटी से लड़ाई हुई। आरोप है कि दानिश ने अपनी पत्नी को कमरे में बंद किया और उसपर चाकुओं से हमला किया। जब युवती की चीख पुकार सुनी तो आसपास के पड़ोसी भी मौके पर इकट्ठा हो गए। भीड़ बढ़ती देख आरोपित मौके से फरार हो गया।
जिसके बाद किसी ने तुरंत इसकी सूचना बाजपुर दोराहा पुलिस चौकी को दे दी। सूचना मिलने के बाद चौकी प्रभारी प्रकाश बिष्ट अपनी पूरी टीम के साथ घटनास्थल पर आ गए। बाद में ग्रामीणों की सहायता से नरगिस को काशीपुर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां पर उसका उपचार जारी है। नरगिस की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश भी कर रही है और यह जानने की कोशिश कर रही है कि मामले के पीछे का कारण क्या है।
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखंड

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड

भारत

भारत

हल्द्वानी

हल्द्वानी

रामनगर

रामनगर

Trending News

Like Our Facebook Page